अपने पति आदिल खान के आरोपों पर बरसीं राखी सावंत, बताई झगड़े की वजह; मेरे न्यूड फोटो बेचे गए

शुरुआत में राखी और उनके वकील ने आदिल के ड्रग्स देने के आरोप का जवाब दिया। राखी ने कहा, “अगर इसमें सच्चाई है, तो उन्होंने इस मुद्दे को कोर्ट में क्यों नहीं उठाया?
अपने पति आदिल खान के आरोपों पर बरसीं राखी सावंत
अपने पति आदिल खान के आरोपों पर बरसीं राखी सावंत

नई दिल्ली/मुंबई, हि.स.। राखी सावंत हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन अब राखी अपने पति आदिल खान दुर्रानी के गंभीर आरोपों के जाल में फंस गई हैं। 6 महीने बाद जेल से बाहर आने के बाद आदिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राखी के कारनामों का खुलासा किया, तो राखी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आदिल पर गंभीर आरोप लगाए।

6 महीने बाद उन्हें ये बात क्यों याद आई

शुरुआत में राखी और उनके वकील ने आदिल के ड्रग्स देने के आरोप का जवाब दिया। राखी ने कहा, “अगर इसमें सच्चाई है, तो उन्होंने इस मुद्दे को कोर्ट में क्यों नहीं उठाया? क्या तब उन्हें इस बारे में याचिका दायर नहीं करनी चाहिए थी? अब 6 महीने बाद उन्हें ये बात क्यों याद आई है। बिग बॉस क्वीन पर लगे ये सभी आरोप झूठे हैं।” राखी ने आगे कहा, “उसने सिर्फ मुझे ही निशाना क्यों बनाया? क्योंकि वह प्रचार चाहते हैं। वह बिग बॉस में जाना चाहते हैं। वह एकता कपूर के शो में भी जाना चाहते हैं। वह एक स्टार बनना चाहता है।”

आदिल ने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और बेचे

राखी ने कहा, “मेरे पति आदिल खान दुर्रानी ने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और 50 लाख रुपये में बेचे। उसने मेरे हनीमून पर बाथटब में बैठे, नहाते हुए, आदिल के साथ बिस्तर पर मेरे सारे वीडियो शूट किए और उसे एक अरब के आदमी को बेच दिया।” उनके पास बैठे वाहिद खान कहते हैं, “हम आपको सबकुछ नहीं बता सकते। कुछ चीजें हैं जिन्हें हमें अदालत के सामने पेश करना है।”

राखी सावंत के पहले पति रितेश का तीखा जवाब

आदिल के आरोपों पर रितेश ने कहा, “मैं क्षत्रिय हूं, अगर आदिल सबूतों के साथ साबित कर दें कि मैं उस दिन लंदन के एक होटल में राखी के साथ था, तो मैं आज पूरी मीडिया से कह रहा हूं कि मैं थूक कर चाटने से नहीं हिचकिचाऊंगा। अगर उसने यह साबित कर दिया तो मैं खुद को मार डालूंगा। अगर वह ऐसा करता है, और अगर वह इसे साबित नहीं कर पाता है, तो मैं उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।”

राखी सावंत के भाई का गंभीर आरोप

राखी के भाई राकेश सावंत ने कहा, “आदिल ने राखी को बहुत परेशान किया है। आदिल पीटता था, उसके अश्लील वीडियो लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देता था। जब मुझे ये बातें पता चलीं, तो मेरा मन किया कि जाकर आदिल को मार डालूं। आज राखी के पास पैसे नहीं हैं...इसलिए उसके साथ कोई नहीं है। राखी को मीडिया के सपोर्ट की जरूरत है, लेकिन जब मां को कैंसर हुआ तो राखी हर वक्त रोती रहती थीं। हमारी मां की मौत का जिम्मेदार आदिल खान है। किसी ने राखी के शरीर पर चोट के निशान नहीं देखे...आदिल ने उसे बहुत तकलीफ दी थी।”

राखी सावंत का पति को लेकर बड़ा खुलासा

एक वीडियो में राखी कहती हैं, “मेरे पास अपनी मां के इलाज के लिए पैसे नहीं थे। मैंने ये बात भाई को बताई जिसके बाद मेरी मां को इलाज के लिए मदद मिली। आदिल बिग बॉस में जाना चाहते हैं। वह एक स्टार बनना चाहता है। आदिल तुम दो-तीन सी-ग्रेड फिल्में करोगे, लेकिन मुझे अच्छी तरह पता है कि इंडस्ट्री में कैसे टिके रहना है। तुम अधिक समय तक नहीं रहोगे, तुम गायब हो जाओगे।” राखी ने आगे कहा कि, आठ महीने की इस शादी में आदिल ने मुझे बहुत पीटा है। आख़िर मैं एक औरत हूं। सबसे पहले, उसने उन्हें इस्लाम स्वीकार करने के लिए मजबूर किया।” राखी के वकील ने कहा, “आदिल खान के खिलाफ मैसूर में 6 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। रेप के अलावा धोखाधड़ी के भी मामले दर्ज किए गए हैं। अब आदिल के लिए एक बार फिर जेल जाने का रास्ता खुल गया है। उन्होंने कुछ बातें कहकर अदालत की अवमानना की है।”

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in