फिल्म 'दोनों' का गाना 'रांगला' हुआ रिलीज, गाने में एक साथ दिखे राजवीर और पलोमा

राजवीर और पलोमा अपनी डेब्यू फिल्म ' दोनो ' से बस कुछ ही दिन दूर हैं।
गाना ' रांगला '
गाना ' रांगला 'google

राजवीर देओल और पलोमा अपनी डेब्यू फिल्म दोनों के साथ बिग स्क्रीन्स पर दस्तक देने से बस कुछ ही दिन दूर हैं। ऐसे में लोगों में उत्साह भी साफ दिखने लगा है, जिसे और ज्यादा बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म से नए जमाने के रोमांस का एक और दिलचस्प गाना पेश किया है। रांगला नाम का यह गाना फिल्म की जान माना जा रहा है। यह प्रतिभा सिंह बघेल और शंकर महादेवन द्वारा गाया गया एल्बम का सबसे शानदार ट्रैक है।

रांगला आपकी आत्मा को छू लेगा, इसका संगीत और गीत शंकर-एहसान-लॉय और इरशाद कामिल ने दिए हैं। इससे पहले सामने आए फिल्म के दो गाने जिसमें टाइटल ट्रैक और ''अग्ग लगदी'' शामिल है, दर्शकों को बहुत पसंद आए थे। और अब दोनों एल्बम का यह लेटेस्ट गाना इस साल का लव सॉन्ग बनने के लिए तैयार है।

गाने के बारे में बात करते हुए, सूरज बड़जात्या कहते हैं, "अवनीश ने इस गाने पर बहुत काम किया है, मुझे लगता है कि यह एल्बम से उनका पसंदीदा गाना है, क्योंकि उन्होंने रांगला पर काफी मेहनत की है।"

अवनीश कहते हैं, "रांगला बहुत खास है, यह दोनों के सार को खूबसूरती से बांधता है। यह एक लव गीत है, जिसकी निश्चित रूप से अपनी एक आत्मा है, और यही बात मुझे इसके बारे में सबसे ज्यादा पसंद है।"

राजवीर कहते हैं, "यह एक ऐसा गाना है, जिसमें आप खो जाते हैं। यह वास्तव में दोनों की आत्मा है। रांगला आखिरी गाना था जिसे हमने शूट किया था, और यह फिल्म और फिल्म में हमारी यात्रा का बेहद सुंदर अंजाम था।"

पालोमा कहती हैं, "रांगला फिल्म की जान है! रांगला की खूबसूरती यह है कि जब भी आप इसे सुनते हैं तो यह एक नया गाना बन जाता है। लीरिक्स, आवाज, धुन सभी में आपके दिलों को छू लेने की ताकत है। फिल्म में रांगला के आने का इंतजार कीजिए और आपको इसके हर हिस्से से प्यार हो जाएगा।"दो अजनबियों और एक मंजिल की कहानी ''दोनों'' 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Stories

No stories found.