Parineeti weds Raghav: शादी के बाद, राघव और परिणीति के रिसेप्शन की तैयारी

Parineeti weds Raghav: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी 24 सितंबर को बड़ी धूम - धाम से उदयपुर के द लीला पैलेस हो गई ,अब कहां होगा रिसेप्शन ?
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ाGoogle

नई दिल्ली, रफ़्तार डेस्क : 24 सितंबर को राघव और परिणीति ने शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी में उनके परिवार रिश्तेदार और दोस्तों के अलावा कई सम्मानित हस्ती ने शिरकत की थी। जिसमे, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान पहुंचे , राघव और परिणीति की जोड़ी कुछ ऐसी है, जहाँ एक राजनीति का चमकता हुआ सितारा है, दूसरी तरफ दूसरा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री, दोनों तरफ के लोग इस शाही शादी का हिस्सा रहे हैं ।

मुंबई और दिल्ली में होगा रिसेप्शन

शादी के बाद स्वागत समारोह ( reception ceremony) कि बात की जा रही है। आपको बता दें ,स्वागत समारोह मुंबई और दिल्ली दोनों जगहों पर होगा, जहां पर दोनों प्रोफेशन के लोग आकर नए शादी शुदा जोड़े को आशीर्वाद देंगे।

इंटिमेट शादी के बाद रिसेप्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर में अपनी शादी में केवल कुछ ख़ास लोगो को ही निमंत्रण दिया था, यह शादी एक इंटिमेट सेरेमनी थी। इसमें कुछ ही बड़े चेहरे शामिल हुए थे। अब खबर आ रही हैं कि राघव और परिणीति का रिसेप्शन दिल्ली और मुंबई में होगा। जिसमे बाकी के सम्बन्धी और इंडस्ट्री के दोस्त शामिल होंगे। हालांकि अभी तक कोई भी तारीख अभी कोई तारीख निश्चित नहीं हुई हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in