ओटीटी के लिए 'पुष्पा-2' की डील हुई पक्की, रिलीज होने से पहले फिल्म ने कमाए 160 करोड़?

Pushpa 2 On OTT: फिल्म ‘पुष्पा-2’ के पोस्टर के बाद उसका टीजर भी कुछ दिन पहले अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर लॉन्च किया गया था।और आप फिल्म की एक नई अपडेट सामने आई हैं।
Pushpa 2 Movie
Pushpa 2 Moviewww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फिल्म ‘पुष्पा-2’ के हाल में ही रिलीज हुए टीजर ने ने दर्शको की उत्सुक्ता को और बढ़ा दिया हैं। और ये अंदाजा लगया जा रहा है की फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाएगी। हालांकि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी लेकिन रिलीज होने से पहले 160 करोड़ की कमाई कर ली है।

रिलीज से पहले फिल्म ने की इतनी कमाई

फिल्म को थिएटर में रिलीज करने से पहले ही ओटीटी रिलीज के लिए नेटफ्लिक्स के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किये जाने की चर्चा है। कि फिल्म ‘पुष्पा-2’ ने रिलीज से पहले ही160 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म निर्माताओं ने सैटेलाइट अधिकार टी-सीरीज को बेचकर 60 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके अलावा ओटीटी रिलीज के लिए नेटफ्लिक्स के साथ डील 100 करोड़ में हुई है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

500 करोड़ रुपये का बजट

टीजर में अल्लु अर्जुन थोड़ी देर के लिए साड़ी में नजर आए थे। ये 6 मिनट के सीन को शूट करने के लिए निर्माताओं ने लगभग 60 करोड़ रुपये खर्च किए और इस सीन को पूरा करने में 30 दिन लगे। फिल्म निर्माताओं ने दुनिया भर के संगीत अधिकार और हिंदी सैटेलाइट अधिकार टी-सीरीज़ को 60 करोड़ रुपये में बेचे हैं। चैनल ‘स्टार मां’ ने तेलुगु सैटेलाइट राइट्स भी खरीद लिए हैं।

पुष्पा 2 करेगी बॉक्स ऑफिस पर कमाल

फिल्म ‘पुष्पा 2-द रूल’ 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ बताया जा रहा है। यह भारत की बड़े बजट की फिल्मों में शामिल होने जा रही है। ‘पुष्पा 2-द रूल’ फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल बनने जा रही है। ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब हर किसी की नजर इस बात पर है कि ये सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन करेगा। वहीं, इस फिल्म में श्मिका मंदाना भी अल्लु अर्जुन के साथ नजर आने वाली हैं उनका एक पोस्टर भी रिलीज हुआ था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.