दिल्ली के इस रिसोर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी कई दिनों से चर्चा में है। वहीं, अब इनकी शादी की लोकेशन और डेट का भी अपडेट मिल गया है।
Pulkit samrat and kriti kharbanda wedding
Pulkit samrat and kriti kharbanda weddingwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के वेडिंग फंक्शन के बाद हर तरफ शादियों की ही चर्चा चल रही है। वहीं, अब बी टाउन के पॉपुलर कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी दिल्ली में 15 मार्च को शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं।

दिल्ली एनसीआर के इस शानदार रिसोर्ट में शादी करेंगे पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी को लेकर ऐसी रिपोर्ट आ रही थी, कि कपल 13 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन कपल 13 को नहीं बल्कि 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे, जिसके लोकेशन का भी अपडेट आ गया है। कपल शादी मुंबई में न करके दिल्ली एनसीआर के मानेसर में भव्य आईटीसी ग्रैंड भारत रिसॉर्ट में अपने जीवन की नई शुरुआत करेंगे। रिज़ॉर्ट का मुख्य आकर्षण हरी-भरी अरावली पहाड़ियों के बैकग्राउंड पर बेस्ड है।

चार दिनों तक चलेगा सेलिब्रेशन

आपको बता दें, कि शादी का सेलिब्रेशन 13 मार्च से ही शुरू हो जाएगा जो 15 मार्च तक चलने वाला है। 15 मार्च को कपल एक दूसरे के साथ 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं, इस 4 दिनों तक चलने वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में करीबी दोस्त परिवार के सदस्य शामिल होंगे। वहीं, एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी पता चला है, कि इस शादी में बॉलीवुड के ज्यादा लोग नहीं आएंगे।

वायरल हो गया था वेडिंग कार्ड

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की जनवरी में रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थी। फोटोसेशन के दौरान दोनों अंगूठी फ्लॉन्ट करते दिखाई दिए। वहीं, कुछ दिन पहले ही इनकी शादी का एक कार्ड सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो रहा था, जिसमें कपल बालकनी के पास बैठे हुए नजर आ रहे थे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.