Ravi Kishan और Urvashi Rautela की फिल्म 'JNU' का पोस्टर लॉन्च, भगवा रंग में नजर आया भारत का नक्शा

सच्ची घटनाओं पर बनी कई फिल्मों पर लोगों ने अपना प्यार दिखाया है। वहीं, रवि किशन और उर्वशी रौतेला की फिल्म जेएनयू का पहला पोस्टर भी जारी हो गया है।
 JNU film poster
JNU film posterwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बीते कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर द केरला स्टोरी, आर्टिकल 370 जैसी ऐतिहासिक और बड़ी फिल्मों ने अपनी पकड़ बनाए रखी है। वहीं, अब रवि किशन और उर्वशी रौतेला की फिल्म 'जेएनयू' सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है और इसका पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद लोगों का रिएक्शन भी आ रहा है।

फिल्म का पोस्टर

फिल्म जेएनयू का एक पोस्टर रिलीज हुआ है और इस पोस्टर में हम भारत का पूरा नक्शा भगवा रंग में देख सकते हैं और साफ नजर आ रहा है। नक्शे के अंदर लिखा है- क्या कोई शैक्षणिक संस्थान देश को तोड़ सकता है? फिल्म का नाम भी 'जेएनयू' रखा गया है, जो देश की मशहूर यूनिवर्सिटी के नाम से मेल खाता है। हालांकि इस फिल्म का पूरा नाम जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी है।

जेएनयू की कहानी

यह फिल्म दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पर आधारित होने की संभावना है। यह फिल्म इस बात पर रोशनी डालेगी कि कैसे इस यूनिवर्सिटी ने देश को बांटने का प्रचार किया और फिर अलग-अलग बातें सामने आईं। फिल्म का नाम 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''शिक्षा के बंद दरवाजों के पीछे इस देश को दाएं और बाएं दो विचारधाराओं में बांटने की साजिश रची जा रही है। इस लड़ाई को कौन जीतेगा?" यह फिल्म प्रतिमा दत्ता की निर्मित और विनय शर्मा की निर्देशित है।

लोगों ने फिल्म को बताया प्रोपेगैंडा

फिल्म के इस पोस्टर पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक शख्स ने लिखा- 'ये एक प्रोपेगैंडा फिल्म है क्योंकि चुनाव आ रहे हैं।' तो वहीं, दूसरे ने लिखा, 'ऐसी मूवी चुनाव के समय में ही क्यों आती है।' इसके साथ कई अन्य प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में रवि किशन, उर्वशी रौतेला, पीयूष मिश्रा, सिद्धार्थ बोडके, विजय राज, सोनाली सहगल जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.