Ponniyin Selvan: ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार फिल्म PS2, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

बॉक्स ऑफिस पर ''किसी का भाई, किसी की जान'' छोड़ने वाली इस फिल्म को अब आप ओटीटी पर देख सकते हैं, लेकिन इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए आपको बड़ी कीमत चुकानी होगी।
Ponniyin Selvan
Ponniyin Selvan

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' बड़े पर्दे के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। बॉक्स ऑफिस पर ''किसी का भाई, किसी की जान'' छोड़ने वाली इस फिल्म को अब आप ओटीटी पर देख सकते हैं, लेकिन इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए आपको बड़ी कीमत चुकानी होगी। जानिए इस फिल्म का आंनद आप घर बैठे कब कहां से लेकर सकते हैं।

किस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस तमिल फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं और अब इंतजार खत्म हो गया है। पोन्नियिन सेलवन-2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस फिल्म को देखने के लिए आपको थिएटर की तरह पैसे खर्च करने होंगे। यह फिल्म केवल प्राइम वीडियो पर रेंट पर ही उपलब्ध है।

चुकाने होंगे 399 रुपये

चियान विक्रम और तृषा कृष्णन अभिनीत इस फिल्म को देखने के लिए फैंस को 399 रुपये चुकाने पड़ेंगे। इस फिल्म को ओटीटी पर फ्री स्क्रीनिंग के लिए कब रिलीज किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बॉक्स ऑफिस पर छाई 'पोन्नियिन सेल्वन 2

ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों को कड़ी टक्कर देती है। यह फिल्म सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से आगे है। पोन्नियिन सेलवन 2 ने 140 करोड़ का आंकड़ा तोड़ा। यह फिल्म जल्द ही दुनिया भर में 300 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लेगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in