मुंबई की मेट्रो में ट्रैवल करती दिखीं हेमा मालिनी, फैंस देखकर हुए हैरान

सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में हेमा मालिनी मेट्रो में यात्रियों के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं।
एक्ट्रेस हेमा मालिनी
एक्ट्रेस हेमा मालिनी

मुंबई, एजेंसी। जब कोई सेलिब्रिटी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर करता है तो चर्चा का विषय बन जाता है। बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने हाल ही में मुंबई मेट्रो में सफर किया। मेट्रो में उन्हें देखकर आम यात्री हैरान रह गए। इस यात्रा की तस्वीरें खुद बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने ट्विटर पर पोस्ट की हैं। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मुंबई उपनगर से दहिसर पहुंचने में उन्हें कार से दो घंटे लगे। यह सफर भी काफी थका देने वाला था। इसलिए उन्होंने कार की जगह मेट्रो से सफर करने का फैसला किया।

हेमा मालिनी को ऑटो से उतरते देख सुरक्षा गार्ड हुए हैरान

मेट्रो होने के कारण वे आधे घंटे में पहुंच गई। इस सफर के दौरान का वीडियो उन्होंने ट्विटर पर भी पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में हेमा मालिनी मेट्रो में यात्रियों के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। मेट्रो के बाद बाकी का सफर उन्होंने ऑटोरिक्शा से पूरा किया। उन्होंने डीएन नगर से जुहू तक का सफर तय किया था। हेमा मालिनी ने लिखा कि जब वह अपने घर पर ऑटोरिक्शा से उतरीं तो सुरक्षा गार्ड हैरान रह गए।

हेमा मालिनी ने कई यादगार फिल्मों में काम किया

हेमा मालिनी राजनीति में सक्रिय हैं। एक अभिनेत्री होने के अलावा, वह एक कुशल भारतीय शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं। 2020 में उन्होंने फिल्म 'शिमला मिर्च' में काम किया। हेमा मालिनी ने अब तक शोले, सीता और गीता, दिल्लगी, राजा रानी, दो दिशाएं, द बर्निंग ट्रेन, जुगनू, दिल का हीरा, ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Stories

No stories found.