Panchayat 3 की रिलीज डेट से उठा पर्दा, जानिए लौकी हटाओ का क्या है चक्कर ?

पंचायत 2 की कहानी और उसके किरदारों ने लोगों के दिलों ऐसा घर बनाया की लोग अब सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे और इसकी एक बड़ी अपडेट भी सामने आ रही है।
Panchayat 3 Release Date
Panchayat 3 Release Datewww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। इन दिनों वेब सीरीजों का क्रेज काफी बाढ़ गया है। लोग एक सीजन के बाद उसके अगले पार्ट का इंतजार करते रहते हैं। 'पंचायत' और 'पंचायत 2' को दशकों ने खूब पसंद किया। अब सीजन 3 का भी इंतजार अब खत्म होते हुए नजर आ रहा है। मेकर्स ने खास अंदाज में सीरीज की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

प्राइम वीडियो ने शेयर लॉकी से जुड़ा टीजर

प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लॉकी से जुड़ा छोटा सा टीजर शेयर किया। टीजर में वेब सीरीज पंचायत 3 के रिलीज डेट से जुडी अपडेट है। शेयर किया है और कहा है कि panchayat3date.com पर जाकर लॉकी हटाइए और सीरीज की रिलीज डेट जानिए। इस टीजर के आते ही दर्शक काफी एक्सीडेंट हो गए और लौकी हटाकर panchayat3date.com पर पहुंच गए।

लौकी के गेम ने किया परेशान

टीजर के आते ही लोग panchayat3date.com पर पहुंचे लेकिन यहां आकर उन्होंने जब लौकी हटाने की कोशिस की तो वो असफल रहे क्योंकि ये महज एक खेल था।वहां लिंक खोलने के बाद लौकी और कुछ कैप्शन के अलावा कुछ नहीं दिखाई दे रहा हैं।कैप्शन में लिखकर आ रहा है की आप अपने दोस्तों को ये शेयर करो और फिर 15 बाद आ के एक और लौकी हटाओ। मेकर्स के इस मजाक से फैंस काफी चिढ़ गए हैं। इस पोस्ट पर फैंस काफी कमेंट भी कर रहे हैं और इस एक्टिविटी को बकवास बता रहे हैं। टीजर वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा-यार इतना इन्तज़ार करवाना अच्छी बात नहीं है, दूसरे यूजर ने लिखा-क्या ड्रामा है ये एक वेब सीरीज ही तो लॉन्ज कर रहे हो पता नहीं क्या समझ रहे हैं।

रिलीज डेट से उठा पर्दा

इस मजाक के अलावा सोशल मिडिया ऐसे कई पोस्ट सामने आ रहे जिसमें ये कहा जा रहा हैं की वेब सीरीज 28 मई को रिलीज होगी। वहीं, कई यूजर्स ने भी लौकी वाले टीजर में कमेंट किया और कहा सीरीज 28 मई 2024 को रिलीज होगी। हालांकि पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार भी 'पंचायत 3' 28 को ही रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in