Vikrant Massey
Vikrant Masseywww.raftaar.in

Vikrant Massey के जन्मदिन पर जानिए उनके सीरियल से लेकर बॉलीवुड स्टार बनने की संघर्ष यात्रा

सीरियल की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत मैसी आज अपना जन्मदिन मन रहे है। हालाँकि, उनका सफर आसान नहीं था। तो आइए उनके संघर्ष यात्रा पर एक नजर डालते है।

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। एक्टर विक्रांत मैसी आज 3 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सीरियल की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत ने अपने अभिनय कौशल के दम पर बॉलीवुड और ओटीटी दुनिया में अपनी जगह बनाई है। और अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। हालाँकि, उनका सफर आसान नहीं था।

मनोरंजन जगत छोड़ने का लिया था फैसला

संघर्ष के इस दौर में विक्रांत की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए। इस दौरान उन्हें कई लोगों के ताने सुनने पड़े। एक समय तो यह सब उनके लिए इतना असहनीय हो गया कि उन्होंने मनोरंजन जगत छोड़ने तक का फैसला कर लिया। हालाँकि, इन सबसे जूझते हुए उन्होंने अपना करियर बनाने का दृढ़ निर्णय लिया।

धूम मचाओ धूम शो से कि करियर की शुरुआत

एक्टर विक्रांत मैसी सीरियल की दुनिया का मशहूर चेहरा हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शो 'धूम मचाओ धूम' से की थी। इसके बाद उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में भी अहम भूमिका निभाई। उन्होंने सीरियल 'बालिका वधू' में 'मदन सिंह' का किरदार निभाया था। इस सीरियल ने विक्रांत को लोकप्रियता दिलाई। इसके बाद विक्रांत सीरियल 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' में लीड रोल में नजर आए थे। वहीं, उन्होंने पॉपुलर सीरियल 'कबूल है' में भी अहम भूमिका निभाई थी। यहां तक कि जब इस सीरीज ने दुनिया में तहलका मचा दिया, तब भी उन्हें 'आप हीरो मटेरियल नहीं हैं' वाले ताने सुनने पड़े थे।

सीरियल से फिल्मों में आने तक का सफर

सीरियल में तूफान लाने के बाद विक्रांत मैसी ने ओटीटी पर अपनी शुरुआत करने का फैसला किया। वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में उन्होंने 'बबलू भैया' का किरदार निभाया था। इस वेब सीरीज ने उन्हें असली प्रसिद्धि दिलाई। इसके बाद विक्रांत ने 'लुटेरा', 'छपाक', 'गिन्नी वेड्स सनी', 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल', 'मेड इन हेवन', 'लव हॉस्टल', 'गैसलाइट' जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी अदाकारी दिखाई।

फिल्म '12वीं फेल'ने सिनेमाघरोंमें मचाया हंगामा

हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म '12वीं फेल' ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी। फिल्म में विक्रांत मेसी के साथ एक्ट्रेस मेधा शंकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म '12वीं फेल' एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और उनकी पत्नी श्रद्धा जोशी के जीवन पर आधारित थी। विक्रांत मैसी की आने फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- दिल देहला देगी विक्रांत मेसी के फिल्म की कहानी, 'द साबरमती रिपोर्ट' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज (raftaar.in)

Related Stories

No stories found.