Diljit Dosanjh की शादी पर 'Nisha Bano' का बड़ा खुलासा, शादी की तस्वीरें की पोस्ट

दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। वहीं, शादी की चर्चाओं के बीच एक और नया खुलासा हुआ है।
Nisha Bano big revelation on Diljit Dosanjh marriage
Nisha Bano big revelation on Diljit Dosanjh marriage www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल लाइफ को अपने करियर से काफी दूर रखते है। वहीं, उनकी गुपचुप शादी के चर्चो के बीच वायरल हो रही शादी की तस्वीर में महिला निशा बानो ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दिलजीत दोसांझ की वायरल शादी की तस्वीर

दिलजीत दोसांझ की एक तस्वीर काफी वायरल हो वायरल हुई थी जिसमें वह एक लड़की के साथ थे। तस्वीर में लड़की, दुल्हन के गेट अप पर नजर आ रही थी और सिंगर उनके बगल में खड़े हैं। इस फोटो के वायरल होने पर लोग लड़की को दिलजीत की पत्नी समझ रहे थे। अब तस्वीर में नजर आई लड़की ने पोस्ट कर वायरल तस्वीर की सच्चाई बताई है। उनका नाम निशा बानो है, जो पंजाब की जानी-मानी सिंगर और एक्टर हैं।

निशा बानो ने बताई सच्चाई

निशा ने शादी का सच बताते हुए पोस्ट में लिखा, 'हाहाहाहा कोई मुझसे भी पूछ ले, उन्होंने मुझे किसी की पत्नी बता दिया। यह खबर वायरल हो रही है और लोग मुझे वीडियो और फोटो में टैग कर रहे हैं। पंजाबियों को तो पता है कि मैं समीर माही की पत्नी हूं लेकिन बॉलीवुड को ये बात कौन समझाएगा?' निशा ने समीर वाही को टैग भी किया है। निशा बानो, जो एक मशहूर पांजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हैं उन्होंने अपनी और दिलजीत संग शादी की अटकलों पर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कियारा आडवाणी का पुराना बयान भी हुआ था वायरल

दिलजीत दोसांझ की शादी की खबर कब शुरू हुई जब कियारा आडवाणी का यह बयान सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होने लगा फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने हिंट दिया कि फिल्म के चारों कलाकारों में केवल वही हैं, जिनके बच्चे नहीं हैं। हालांकि इन सब चर्चाओं के बीच दिलजीत ने चुप्पी साधे रखी। वह अपनी निजी जिंदगी को बहुत प्राइवेट रखते हैं। इसके बाद से ही उनकी शादी की चर्चे हर जगह चलने लगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार

Related Stories

No stories found.