Nia Sharma का 4 साल बाद सीरियल में कमबैक, इस सुपरनैचुरल शो में आएंगी नजर

निया शर्मा पूरे 4 साल बाद फिर सिरियल में अपना कमबैक करेंगी। 'जमाई राजा', 'नागिन4' जैसे कई टीवी सीरियल्स में चलाया था अपना जादू।
Nia Sharma comeback with supernatural serial
Nia Sharma comeback with supernatural serial www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। निया शर्मा एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस को 'नागिन 4' के बाद आखरी बार डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में देखा गया था। अब एक्ट्रेस 4 साल बाद टीवी सीरियल सुहागन चुड़ैल से कमबैक करने जा रही हैं।

सुहागन चुड़ैल में नजर आएंगी निया

कलर्स चैनल पर नया सुपरनैचुरल सिरियाल शुरू होने जा रहा है, जिसमें निया शर्मा नजर आने वाली हैं। सीरियल का नाम 'सुहागन चुड़ैल' है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस सीरियल में निया लीड रोल में हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट को लेकर चुप्पी साधी हुई हैं। सीरियल 'सुहागन चुड़ैल' की कहानी एक ऐसी महिला के बारे में है, जिसे पति को चुड़ैल से बचाना है।

जल्द शुरू होगी शूटिंग

इस सीरियल की कहानी तीन मुख्य किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। अभी तक मार्क्स ने और किरदारों की ऑफिशियल पुष्टि नहीं की हैं। रिपोर्ट के अनुसार जल्दी इस सीरियल की शूटिंग शुरू होने वाली है।

एक्ट्रेस का पहला सीरियल

निया ने अपने करियर की शुरुआत एक साइड एक्ट्रेस से की थीं। उनका पहला सीरियल साल 2010 में 'काली- एक अग्नि परीक्षा था', इसके बाद एक्ट्रेस ने 'एक हजारों में मेरी बहना' और 'जमाई राजा' से अपनी एक अलग पहचान बनाई। इसके बाद एक्ट्रेस को 'खतरों के खिलाड़ी 8', 'नागिन 4', 'बिग बॉस ओटीटी' में देखा गया था।

एशिया की स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में थी

निया शर्मा एशिया की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद निया को तीसरा स्थान मिला था। वो अक्सर अपनी स्टाइल के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। और अक्सर अपनी ग्लैम तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- दिल देहला देगी विक्रांत मेसी के फिल्म की कहानी, 'द साबरमती रिपोर्ट' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज (raftaar.in)

Related Stories

No stories found.