Vicky and Neil fight: Big Boss 17 में विक्की जैन के हाथ लगाने भर से भड़के नील भट्ट, दोनों के बीच हाथापाई !

Vicky and Neil fight: Big Boss 17 में नील ने विक्की जैन को हाथ लगाने पर खूब गुस्सा दिखाया। दोनों में इतनी लड़ाई हो गए कि घरवाले दोनों का शांत करवाने में लगे हुए थे।
नील ने विक्की को दिखाया बेबाक तेवर
नील ने विक्की को दिखाया बेबाक तेवरSocial Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| Big Boss 17 में खूब लड़ाई देखने को मिल रही है। आए दिन कंटेस्टेंट की लड़ाई होती रहती है। बिग बाॅस में नील भट्ट अब तक शांत लग रहे थे। लेकिन काफी समय के बाद वे भी विक्की जैन के साथ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसका प्रोमो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विडिओ मे दोनों एक दूसरे पर खूब चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Big Boss 17 में एक वीडियो सोशल मीडिया में कुछ देर से जमकर शेयर किया जा रहा है। जिसमें नील और विक्की में खूब लड़ाई हो रही है, दोनों एक दूसरे के साथ लड़ते हुए चीखते हुए दिख रहे हैं, ये अभी तक की खतरनाक लड़ाई है। इस वीडियो में पहले तो अंकिता और खानजादी में बहस होती हुई नजर आई, इसके तुरंत बाद दोनों में भयंकर भिड़ंत हो गई, फाइट बढ़ते देख विक्की जैन कूद पड़ते हैं। वे अंकिता को समझाकर ले जाते हैं, नील भी इसमें कूद जाते हैं। विक्की नील को पीछे करते हुए पीछे रहने के लिए बोलते हैं, जो नील को अच्छा नहीं लगता। ऐसी बात पर दोनों की लड़ाई हो जाती है।

नील ने विक्की को मारने का किया प्रयास

दोनों के बीच बहस इतनी ज्यादा हो जाती है कि नील ने विक्की को मारने के लिए भागते हैं। हालांकि इसको कंट्रोल करने के लिए सब घरवाले एकत्रित हो जाते हैं। इसके अलावा एश्वर्या शर्मा भी उनको रोकने की कोशिश में लग जाती हैं। विक्की को नील पूछ रहे हैं कि धक्का क्यों मारा। इसके बाद वे गुस्सा कर विक्की जैन से ये सवाल लगातार पूछते हैं।

विक्की और नील पहले जमकर कर रहे थे चर्चा

फाइट होने के पहले दोनों एक दूसरे से खूब दोस्ती निभाते हुए भी नजर आए हैं, इसके साथ ही हंसी ठिठोली भी कर रहे थे। लेकिन इस बहस के बाद दोनों मे खूब फाइट हो गई। इसके पहले अंकिता और विक्की में भी कुछ निजी बात को लेकर लड़ाई हुई थी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in