Naseeruddin Shah:'हर चीज में धार्मिक पहलू...', द केरल स्टोरी और नए संसद भवन के उद्धाटन पर बोले नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म द केरल स्टोरी पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा था कि आजकल देश में पढ़े- लिखे लोगों में भी मुसलमानों के प्रति नफरत करने का फैशन हो गया है।
Naseeruddin Shah
Naseeruddin Shah

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों फिल्म द केरल स्टोरी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। किसी को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है, तो कोई इस फिल्म का विरोध करने में लगा हुआ है। आजकल नसरुद्दीन शाह अपने भाषणों के लिए जाने जाते हैं। वह हर दिन नए-नए बयान देते हैं, कभी देश के मुसलमानों को लेकर तो कभी केरल के इतिहास को लेकर। अब नई संसद के उदघाटन को लेकर इस अभिनेता पर फिर से शिकंजा कसा गया है. उन्होंने इसकी तुलना प्रधानमंत्री मोदी के स्मारक से की। नसरुद्दीन शाह ने कहा कि देश के सर्वोच्च नेता अपने लिए एक स्मारक बनाना चाहते हैं।

द केरल स्टोरी पर एक्टर का बयान

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म द केरल स्टोरी पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा था कि आजकल देश में पढ़े- लिखे लोगों में भी मुसलमानों के प्रति नफरत करने का फैशन हो गया है। देश का माहौल सही नही है। अभिनेता ने फिल्म द केरला स्टोरी को एक खतरनाक ट्रेंड बताया है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म देश की एकता के लिए खतरा है। नसरुद्दीन शाह ने फिल्म की प्रवृत्तियों की तुलना नाजी जर्मनी से की। उसके बाद, उन्होंने कहा, हिटलर चाहते था कि फिल्म निर्माता ऐसी फिल्में बनाएं जो उसकी प्रशंसा की जाए। इसी वजह से कई अनुभवी फिल्मकार जर्मनी छोड़कर हॉलीवुड आ में गए और यहां फिल्में बनाने लगे। इस समय हम बॉलीवुड में भी यही देख रहे हैं।

'द केरल स्टोरी' नही देंखेगे नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उन्हें 'द केरल स्टोरी' फिल्म देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है। लोग इस फिल्म को देखने जा रहे हैं। इसका इतिहास जानना चाह रहे हैं, पर मैंने ये फिल्म अभी तक नहीं देखी ना ही इसे देखने का कोई प्लान है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के बारे में वो काफी कुछ सुन और पढ़ चुके हैं, लेकिन इसे देखने का उनका कोई मन नहीं है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in