Mirzapur Season 3, एक बार फिर अपने अंदाज में करेगी दर्शकों को दीवाना, रिलीज डेट तय !

Mirzapur वेब सीरिज के सीजन- 2 को भी काफी प्यार मिला, अब दर्शकों की डिमांड के कारण इसका सीजन 3 भी बहुत जल्द आने वाला है।
Mirzapur season 3
Mirzapur season 3google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पंकज त्रिपाठी ( कालीन भैया ) , दिव्येंदु शर्मा ( मुन्ना भैया ) की वेब सीरीज ' मिर्जापुर' दर्शकों के सपोर्ट के कारण OTT वेब सीरिज सुपर डुपर हिट रही ,' मिर्जापुर सीरीज का सीजन 1 और 2 की कहानी हिट होने के बाद सीरीज का तीसरा सीजन भी हिट कर दिया गया है, मिर्जापुर के सीजन 2 को भी फैंस ने बेहद पसंद किया, यह OTT सीरीज इतने सस्पेंस के साथ बनी है की किस मोड़ पर क्या हो जाए, इसका बिलकुल भी अंदाजा दर्शक नहीं लगा सकता। मिर्जापुर सीजन 2 खत्म होने के बाद कहानी पूरी हुई नहीं लग रही थी और तो और मूवी कटीन्यू प्ले के साथ एन्ड हुई, जिसका सीधे तौर पर इशारा सीजन 3 की ओर जा रहा था। अब वो दिन दूर नहीं जब हर बार की तरह भरपूर धमाल और एक्शन से भरी हुई मिर्जापुर का सीजन - 3 रिलीज़ होगी। वैसे सोशल मीडिया पर मिर्जापुर सीजन - 3 का पोस्टर रीलीज हो चुका है, जिससे यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की यह सीरीज बहुत जल्द OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर।

सीजन-3 की कहानी में क्या होने वाली है ?

इस बार कहानी में कालीन भैया के बेटे मुन्ना की हत्या के प्रयास से काफी आक्रोशित नजर आएंगे , उधर गुड्डू भैया का भी खतरनाक रूप देखने को मिलेग। रतिशंकर शुक्ला के बेटे का भी बदला बाकी है और कालीन भैया को बचाने वाला भी शुक्ला का बेटा है, अब कहानी इस सस्पेंस वाले मोड़ पर आकर अटकी है, की आखिर आगे कयास होग। भरपूर एक्शन क्लाइमैक्स और रोमांस होगा इसका साफ तौर से अंदाजा लगाया जा सकता हर सीजन की तरह यह सीजन भी हिट होने वाला है, इस बार दर्शकों को शायद पता चल जाए की आखिर मिर्जापुर की गद्दी पर कौन विराजमान होगा।

कब और कहां होगा रीलीज -

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मिर्जापुर वेब सीरिज का सीजन - 3 हर बार की तरह इस बार भी अमेजन प्राइम वीडियो के OTT प्लेटफार्म पर जनवरी 2024 में रीलीज होगा।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in