Big Boss 17: बिग बाॅस के घर से बाहर आते ही मनस्वी ने किया बड़ा खुलासा ! शो के कपल ईशा-समर्थ को बताया फेक

बिग बाॅस 17 से मनस्वी ऐलिमिनेट हो चुकी है। इस दौरान उन्होंने समर्थ और ईशा की रिलेशिनशिप को फेक बताया है,उन्होंने दूसरे घर वालों पर भी राय दी।
Big Boss 17
Big Boss 17web

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | बिग बाॅस 17 शो से मनस्वी ममगई एलिमिनेट हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने बाहर आते ही हंगामा मचा दिया है। घर से आने के दौरान ईशा, अभिषेरक औऱ समर्थ पर जमकर गुस्सा फूटा।

समर्थ-ईशा के रिश्ते को लेकर किया खुलासा

मनस्वी ने इंटरव्यू के दौरान समर्थ औऱ ईशा के रिश्ते को लेकर खुलकर चर्चा किया था। उन्होंने ये बताया कि ' शो में दोनों बेवकूफ नजर आ रहे हैं। ये दोनों ही परेशान लगते हैं। मनस्वी ने ईशा की तरफ ईशाकर करते हुए बताया कि पहले आप कहती हो नहीं है, उसके बाद आप कहते हो है। आप फिर अभिषेक के साथ क्लोज होना चाहते हैं। इसके बाद समर्थ पर गुस्सा निकालते हैं। वहीं उसके बाद अभिषेक औऱ समर्थ में झगड़ा होता है' । मनस्वी ने तीनों लव एंगल को लेकर विस्तार से अपना अनुभव साझा किया। उनको शो से एक हफ्ते में ही शो से एलिमिनेट किया गया।

अंकिता, विक्की और ऐश्वर्या पर भी साधा निशाना

मनस्वी ममगई ने अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील पर खूब जमकर बरसते हुए नजर आए आई। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ' कल ही मालूम हुआ है कि ये लोगों ने पहले से ही प्लानिंग की है। हो सकता है कि ये सब फेक ही ह, इसके साथ ही मनस्वी ने जानकारी दिया है शो में होने वाले झगड़े भी फेक नजर आ रहे हैं।

अनुराग को भी बताया धोखेबाज

मनस्वी ने इसके अळावा अनुराग को भी धोखेबाज बताया है। इसके साथ मनारा को ओवरएक्टिंग की दुकान कहा है। मनस्वी ने कुछ ही लोगों पर अपनी राय दी है, वहीं शो से एलिमिनेट होने के बाद उन्होंने कोई खास रिएक्शन नहीं दिया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in