भूतिया फिल्में देखना पसंद हैं तो अभी देख डालें रोंगटे खड़े कर देने वाली ये हॉरर फिल्में

लोगों को डरावनी कहानी, डरावनी जगह पर घूमना बहुत पसंद होता है कई लोग ऐसे होते हैं जो भूतिया फिल्में देखना भी पसंद करते हैं।
डरावनी चीजों के लोग देखें ये फिल्में
डरावनी चीजों के लोग देखें ये फिल्में instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान' नेटफ्लिक्स पर आ गई है। हॉरर फिल्में पसंद करने वालों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। सिनेमाहॉल में भी इस फिल्म ने खूब कमाई की थी। तो अगर आप भी डरावनी फिल्में देखने के शौकीन हैं तो हम लेकर आए हैं ऐसी फिल्मों की लिस्ट जो देखने वाले के रोंगटे खड़े कर देती हैं।

भूत

अगर आप घर बैठे हॉरर मूवी का मजा देना चाहते हैं तो शैतान के अलावा आज हम आपको कोई ऐसी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जो ओटीपी पर मौजूद है। वहीं, अगर शैतान फिल्म की बात करें तो यह है काला जादू बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म को देखने के बाद डर से आपकी रूह कांप उठेगी, इस समय यह फिल्म थिएटर में काफी अच्छी जा रही है इसके अलावा कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें आप घर बैठे देख सकते हैं। विकी कौशल की फिल्म ' भूत' भी एक हॉरर फिल्म है इसमें एक हांटेड शिप की कहानी दिखाई गई है इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

मकड़ी

शबाना आज़मी की फिल्म 'मकड़ी' अंडररेटेड हॉरर फिल्म है जिसे दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं। फिल्मी ज्यादा भूतिया सीन नहीं दिखाया गया है, लेकिन फिर भी इसे देखने के बाद हर कोई डर सकता है यह फिल्म आपको अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी।

एक थी डायन

इमरान हाशमी की फिल्म ' एक थी डायन' की कहानी लोगों को काफी पसंद आई थी। यदि आपने यह फिल्म नहीं देखी है तो आप इसे डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

वास्तु शास्त्र

सुष्मिता सेन की फिल्म 'वास्तु शास्त्र' बॉलीवुड की अंडररेटेड फिल्म है। इस फिल्म को देखने के साथ ही आप डरने लग जाएंगे। इसे आप एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.