दिशा परमार और राहुल वैद्य के घर आई नन्ही परी , नन्ही परी का किस तरह से किया स्वागत ??

टेलीविजन के सितारे व कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर लक्ष्मी का जन्म हुआ अब दोनो माता -पिता बन गए हैं , हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद राहुल वैद्य को फैमिली ने नन्ही परी का जोरदार स्वागत किया।
दिशा परमार और राहुल वैद्य
दिशा परमार और राहुल वैद्यGoogle

नई दिल्ली रफ़्तार डेस्क : बिगबॉस - 14 शो से मशहूर हुए राहुल वैद्य व ' बड़े अच्छे लगते हैं 2' प्रसिद्ध उनकी पत्नी दोनों हाल ही में माता - पिता बन गए हैं, राहुल के घरवालों ने सबकी लाडली का घर पर ग्रैंड वेलकम हुआ। दिशा और राहुल की शादी को दो साल हो गए हैं , दो साल बाद 20 सितंबर 2023 को दिशा ने बेटी को जन्म दिया , पिता राहुल ने अपनी नन्ही परी के ग्रांड वेलकम की झलक दिखाई है , राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया , जिस वीडियो में नन्ही परी के यानी उनकी बेटी के ग्रांड वेलकम झलक दिखाई दे रही है।

नन्ही परी का घर में स्वागत

दिशा और राहुल का आरती उतारकर स्वागत किया गया। दिशा की प्यारी सासू मां ने पोती के आने की खुशी में पूरे घर को गुब्बारों , दिये और लाइट्स से सजा दिया और साथ ही बच्चों के खिलौनों व बच्चों के छोटे - छोटे कपड़े भी नजर आएं।

दिशा की सासू मां ने दिया तोफा

शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल की मां ने दिशा को एक तोफा दिया उस तोफे में दिशा की सास ने नेकलेस सेट गिफ्ट किया। तोफे को देखकर दिशा काफी खुश नजर आई। राहुल और दिशा की लाडली बेटी पर दादा, दादी और बुआ ने नन्ही परी पर खूब प्यार जताया ।

पिता बनने पर काफी खुश हैं राहुल वैद्य -

इस गणेश चतुर्थी ने मेरी खुशी दोगुनी कर दी है, इस बार गणेश चतुर्थी पर मेरे घर लक्ष्मी आई है, लक्ष्मी का स्वागत दादी , बुआ ने आरती करके किया , ये सारी बातें राहुल ने वीडियो शेयर करते हुए अपने कैप्शन लिखा.

Related Stories

No stories found.