MS Dhoni अब नए अवतार में, पहली फिल्म का ट्रेलर किया लॉन्च, Twitter पर ट्रेंड होने लगा 'Lets Get Married'

ट्विटर पर ‘Lets Get Married’ तेजी से ट्रेंड करने लगा है। धोनी ने अपने प्रोक्डशन की पहली फिल्म ‘LGM’ (Lets Get Married) का सॉन्ग और ट्रेलर लॉन्च किया।
Lets Get Married
Lets Get MarriedSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पूर्व भारतीय कप्तान एम.एस. के प्रशंसकों की कमी नहीं है। माही अपनी सादगी के लिए भी प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। धोनी ने हाल ही में अपना 42वां जन्मदिन मनाया और उनके जश्न का एक वीडियो भी वायरल हो गया है।

Lets Get Married
Lets Get MarriedSocial Media

MS Dhoni अपनी पहली प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म LGM का ट्रेलर किया लॉन्च

MS Dhoni और उनकी पत्नी Sakshi Dhoni ने एक साथ मिलकर अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म एलजीएम का ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च किया। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म का ट्रेलर और साउंडट्रैक जारी किया

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी (एमएस धोनी) और उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने मिलकर अपने प्रोडक्शन हाउस एलजीएम की पहली फिल्म का ट्रेलर और साउंडट्रैक जारी किया है। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

पहली तमिल फिल्म की शूटिंग चेन्नई में हो रही है

MS Dhoni ने कहा कि मेरी पहली तमिल फिल्म की शूटिंग चेन्नई में हो रही है। यह जगह मेरे लिए बहुत खास है. हम आपको बता दें कि एमएस धोनी और साक्षी की एक खूबसूरत फोटो चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की थी, जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा था: "इस सुपर जोड़ी के लिए हमारा प्यार हर दिन और अधिक बढ़ रहा है।"

फिल्म जल्द ही रिलीज होगी

बतादे कि कि हरीश कल्याण, इवाना, नादिया और योगी बाबू धोनी एंटरटेनमेंट के लेट्स गेट मैरिड में अभिनय करेंगे। इस फिल्म से रमेश तमिलमणि अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। उन्होंने इस फिल्म के लिए गाने तैयार किये थे। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in