Aamir Khan के साथ रिश्ते पर Kiran Rao ने तोड़ी चुप्पी, जन्मदिन से पहले किया खुलासा

आमिर खान और किरण राव हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर के जन्मदिन से पहले किरण राव ने अपने और रीना दत्ता के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं।
Kiran Rao speakes about Aamir Khan
Kiran Rao speakes about Aamir Khan Social Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। आमिर खान की दूसरी पत्नी और फिल्म निर्माता किरण राव ने आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता और उनके परिवार के साथ संबंधों के बारे में खुलकर बात करते हुए कई बड़ी बातें बताई हैं।

आमिर खान और किरण राव को बॉलीवुड में आदर्श जोड़ी के तौर पर देखा जाता था। दोनों ने 2021 में अलग होने की घोषणा कर दी। किरण राव और आमिर ने 2005 में शादी की थी। वहीं, एक इन्टरयू के दौरान किरण ने कहा कि “मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरी शादी ऐसे परिवार में हुई, जिससे मैं प्यार करती हूं।” किरण ने कहा, इसके अलावा मैं आमिर की मां जीनत हुसैन से भी बहुत प्यार करती हूं, मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं। किरण ने कहा कि आमिर खान का परिवार खास है और 2002 में आमिर से तलाक के बाद रीना ने कभी परिवार नहीं छोड़ा। जब मेरी शादी हुई तो रीना आमिर के परिवार का हिस्सा थीं। बाद में हम अच्छे दोस्त बन गए।

स्वदेश फिल्म के दौरान एक साथ आए आमिर और किरण

एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला था कि फिल्म 'लगान' की शूटिंग के दौरान किरण और आमिर के बीच नजदीकियों के कारण आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना को तलाक दे दिया था। लेकिन, किरण ने बताया कि 'लगान' की शूटिंग के दौरान हम एक-दूसरे से बात तक नहीं करते थे। उन्होंने कहा, "कई लोग सोचते हैं कि आमिर और मैं लगान के बाद से एक साथ हैं। लेकिन, ऐसा नहीं है। हम स्वदेश फिल्म के दौरान एक साथ आए थे। वह तब मंगल पांडे की शूटिंग भी कर रहे थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार

Related Stories

No stories found.