Khushi Kapoor को दो बड़ी फिल्मों में मिला सुनहरा मौका, धमाकेदार डेब्यू का फैंस को है इंतजार

खुशी कपूर जल्द ही बाॅलीवुड की दो फिल्मों में नजर आ सकती हैं। इसके पहले खुशी ने 'द आर्चीज' में शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था।
Khushi Kapoor
Khushi Kapoor Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की। अब उनको एक और फिल्म में मौका मिला है जिसमें वो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और आमिर के बेटे जुनैद के साथ नजर आने वाली हैं। ऐसे में फिलहाल खुशी के पास अभी दो फिल्म मौजूद हैं।

खुशी कपूर के साथ इब्राहिम आएंगे नजर

जानकारी के मुताबिक खुशी कपूर धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'नादानियां' में इब्राहिम अली खान के ऑपोजिट दिख सकती हैं। फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जाएगी।

खुशी बाॅलीवुड का सफर करेंगी शुरु

खुशी फिल्म 'लव टुडे' के हिंदी रीमेक में धमाल मचाने वाली है। इसमें उनके साथ जुनैद खान नजर आने वाले हैं। फैंस इन दोनों की फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

जुनैद खान करेंगे डेब्यू

जहां एक तरफ जुनैद खान 'महाराजा' से एक्टिंग डेब्यू करने को तैयार हैं। वहीं वे फिल्म 'प्रीतम प्यारे' को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, 'नादानियां' और 'लव टुडे' की हिंदी रीमेक की बात करें तो इन दोनों की काॅस्टिंग कमाल लग रही है। हालांकि, अब ये देखना होगा दोनों फिल्म का ऐलान कब होगा।

खुशी से फैंस को उम्मीद

इसके पहले करण जौहर ने जान्हवी कपूर को साल 2018 फिल्म 'धड़क' के साथ लाॅन्च किया था और अब खुशी भी करियर में ऊंचाईयां छूने को तैयार हैं।

Related Stories

No stories found.