फिल्म Crew ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले ही दिन भरी तेज उड़ान

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है।
Crew Movie
Crew Moviewww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फिल्म 'क्रू' ने रिलीज के पहले ही खूब सारी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, शुक्रवार 29 मार्च को रिलीज होते ही फिल्म काफी तेज उड़ान भरती हुई नजर आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन फिल्म ने 8.75 करोड़ का कलेक्शन किया है।

पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी

करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की 'क्रू' ने पहले ही दिन काफी दमदार ओपनिंग की है। यह फिल्म 29 मार्च फ्राइडे वीकेंड पर रिलीज की गई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन 8.75 करोड़ का कलेक्शन के लिया है। वहीं, फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ बताया जा रहा है। पहले दिन के आंकड़े को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली है।

फिल्म की कहानी

फिल्म 'क्रू' की कहानी तीन एयर होस्टेस दोस्तो के ऊपर आधारित है। जिनका रोल तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन ने निभाया है। तीनों जिस एयरलाइंस में काम करती है वहां तीनों को 6 महीने से सैलरी नहीं मिली है और फिर उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। इसके बाद तीनों दोस्त मिलकर अपनी लाइफ को एक अलग तरीके से बिताने का विचार करती है। वह इस फिल्म में आपके एंटरटेनमेंट, कॉमेडी और इमोशन भर-भर के देखने को मिलेगा।

फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर

फिल्म 'क्रू' का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है। और इसका प्रोड्यूसर एकता कपूर और रिया कपूर ने किया है। फिल्म 'क्रू' में करीना, तब्बू और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ ने भी काफी अहम भूमिका निभाई है। वहीं, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस फिल्म में कैमियो किया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.