कंगना रनौत ने दी स्वरा भास्कर को शादी की बधाई, कहा- शादी दिल से की जाती है

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी। अब कंगना ने स्वरा के ट्वीट को री-ट्वीट किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं।
अभिनेत्री कंगना रनौत
अभिनेत्री कंगना रनौत

मुबंई, एजेंसी। कंगना रनौत और स्वरा भास्कर बॉलीवुड में बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं। वह सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय मजबूती से रखती हैं। इन सबकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन वे कभी ट्रोलिंग में नहीं उलझते। हाल ही में स्वरा भास्कर ने शादी की है। उसके बाद कंगना ने स्वरा के लिए एक खास ट्वीट किया है।

कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर के ट्वीट को री-ट्वीट कर दी शादी की बधाई

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी। अब कंगना ने स्वरा के ट्वीट को री-ट्वीट किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं। 'तुम दोनों एक दूसरे के साथ खुश लग रहे हो। शादी दिल से की जाती है। कंगना ने ट्वीट किया कि बाकी सब औपचारिकताएं थीं। उनके ट्वीट ने सभी का ध्यान खींचा क्योंकि कंगना पॉजिटिव ट्वीट बहुत लोगों के लिए करती हैं।

स्वरा ने ट्वीट कर कहा, 'फहद अहमद आपका मेरे दिल में स्वागत है'

शादी के बाद स्वरा ने ट्वीट कर कहा कि अक्सर हम किसी ऐसी चीज की तलाश में रहते हैं जो हमारे करीब हो या मुझसे कहीं दूर हो। उन्होंने ट्वीट में कहा, पहले हमने दोस्ती की और फिर हम दोनों ने एक-दूसरे को ढूंढा" '@फहद अहमद आपका मेरे दिल में स्वागत है। <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">You both look happy and blessed that’s God’s Grace … marriages happen in the hearts rest all are formalities … ♥️♥️</p>&mdash; Kangana Ranaut (@KanganaTeam) <a href="https://twitter.com/KanganaTeam/status/1626443470918545408?ref_src=twsrc%5Etfw">February 17, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

फहाद समाजवादी पार्टी की महाराष्ट्र युवा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात 2020 में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in