Kangana Ranaut: नीना गुप्ता के फेमिनिज्म वाले बयान पर बोलीं कंगना रनौत

हम अक्सर देखते है की बॉलीवुड में आए दिन कोई न कोई एक्टर और एक्ट्रेस अपने स्टेटमेंट को लेकर लाइमलाइट में बना रहता है।वहीं,नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में कुछ बातें कही जिसपर काफी हंगामा मचा हुआ हैं।
Kangana Ranaut reacts On Neena Gupta
Kangana Ranaut reacts On Neena Guptasocial media

नई दिल्ली, रफ़्तार डेस्क। कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन के साथ-साथ स्ट्रांग लेडी भी कहा जाता है। कंगना अपनी भारी आवाज और बुलंद पर्सनालिटी के लिए जानी जाती है। कंगना हर समय छाई रहती है। वहीं ,इस बार फिर कंगना नीता गुप्ता के फेमिनिज्म वाले बयान के वजह से सुर्खियों में बनी हुई है।एक्ट्रेस नीना गुप्ता के फेमिनिज्म पर दिए स्टेटमेंट पर कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

नीना गुप्ता के दिए बयान के बाद सोशल मीडिया पर हुआ विवाद

एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता के कई बयान काफी चर्चा में हैं। उन्होंने कहा कि नारीवाद बकवास है। उन्होंने यह भी कहा कि पुरुषों और महिलाओं के बीच सच्ची समानता तभी आएगी, जब पुरुष गर्भवती होंगे। नीना गुप्ता के इस बयान पर अब सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया था। ट्रोलर्स ने उन्हें इस तरह के बयान देने के लिए जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। दर्शकों को नीना का ये बयान पसंद नहीं आया था, क्यूंकि कई लोगों का मानना है कि औरतें मर्दों से किसी भी मामले में कम नहीं हैं। हालांकि नीना गुप्ता ने अपना बयान किस बेस पर दिया था इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

नीना गुप्ता के वायरल बयान पर कंगना रनौत का रिएक्शन

नीना गुप्ता के लगातार ट्रोल होने के बाद अब कंगना एक्ट्रेस नीना के सपोर्ट में सामने आई हैं। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, 'मुझे समझ नहीं आता कि नीनाजी ने जो कहा, उस पर इतनी तीखी प्रतिक्रिया क्यों हो रही है। पुरुष और महिला कभी भी समान नहीं हो सकते। वे हर चीज़ में एक-दूसरे से भिन्न हैं। क्या वे सचमुच एक जैसे हैं? पुरुषों और महिलाओं को छोड़कर, हममें से कोई भी समान नहीं है। हममें से प्रत्येक विकास के एक अलग स्तर पर है। हमारे पास देवता, गुरु, वरिष्ठ, माता-पिता या यहां तक कि मालिक भी हैं। कुछ के पास अधिक अनुभव है या कुछ वास्तव में अधिक विकसित हैं, लेकिन हम किसी भी स्तर पर समान नहीं हैं।"

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.