Tejas: "तेजस" के प्रमोशन पर एक्ट्रेस कंगना का बड़ा ऐलान, "अब पहनूंगी सिर्फ स्वदेशी कपड़े"

फिल्म तेजस के प्रमोशन के लिए स्टार स्पोर्ट्स के शो पर एयर फोर्स यूनिफॉर्म में नजर आई कंगना रनौत ने देश के प्रति दिया बड़ा बयान....कहा, "अब पहनूंगी सिर्फ स्वदेशी कपड़े" ।
फिल्म तेजस
फिल्म तेजसGoogle

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। अपनी एंक्टिंग और अपने अंदाज के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर देश और समाज से जुड़े विभिन्न विषयों पर अपने विचारों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उनकी नई फिल्म "तेजस" 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, फिल्म तेजस में कंगना वायु सेवा पायलट की भूमिका में नजर आएंगी, कंगना इन दिनों फिल्म तेजस के प्रचार-प्रसार मे जोर शोर से लगी हुई है। अभी तक कंगना ने जितनी फिल्में की हैं, वह कहीं न कहीं राष्ट्र और देश भावना को एक दूसरे से जोड़ती नजर आती है।

कंगना का सेना के जवानों के प्रति बड़ा बयान -

कंगना मंगलवार को एक समारोह में पहुंची, जहां उन्होंने भारत की एकमात्र महिला राफेल फाइटर पायलट लेफ्टिनेंट शिवांगी सिंह को सम्मानित किया। अपनी फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि सीमा पर लड़ने वाले सैनिक अक्सर पूछते हैं कि बॉलीवुड के कलाकार फिल्मों में पाकिस्तान और चीन से दोस्ती और प्यार दिखा रहे हैं, क्रिकेटर एक दूसरे को गले लग रहे हैं, तो फिर क्या इनसे केवल हमारी ही दुश्मनी है ? पूरे भारत में पाकिस्तान के साथ किसी की दुश्मनी नहीं है? इसी को देखते हुए मैंने यह फिल्म तेजस बनाई है, एक सैनिक की भावना क्या होती है जब वह घर से दूर सरहद पर होता है। आप पीछे से ऐसी ऐसी बातें करते हैं इससे उनका मनोबल किस तरह से टूटता है आप राष्ट्रगान पर खड़े नहीं होते आप हमारी सीमा पर लड़ने वाले बहादुरों के बलिदान पर सवाल उठाते हैं? उनके शौर्य पर सवाल उठाते हैं उनके लिए अपशब्द प्रयोग करते हैं इन्हीं बातों को दर्शाते हुए फिल्म तेजस बनायीं गई है।

अभिनेत्री कंगना रनौत
अभिनेत्री कंगना रनौतGoogle

कंगना पहनेंगी स्वदेशी कपड़े -

अभिनेत्री कंगना रनौत का राष्ट्र के प्रति बड़ा बयान," उन्होंने कहा आज हम सभी अपने भारतीय होने पर गर्व करते हैं, आज पूरी दुनिया हमारे बनाये कपड़े, हमारी संस्कृति, हमारी पुरानी इमारतें, हमारे शास्त्रों की राह पर आगे बढ़ रही है, इसलिए मैंने यह सोच समझकर फैसला लिया है कि मैं सिर्फ भारत के ही कपड़े पहनूंगी। राजनीति को लेकर कंगना पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए कहा अगर मुझे राजनीति में प्रस्ताव मिलता है, तो मैं निश्चित तौर पर स्वीकार करूंगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in