काजोल की मां, वेटरन एक्ट्रेस तनुजा आईसीयू में हुई एडमिट ,हालत स्थिर !!

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा को रविवार शाम को मुम्बई अस्पताल में एडमिट कराया गया। अभी तनूजा मुंबई के जुहू अस्पताल में भर्ती करवाई गईं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक़ अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।
एक्ट्रेस तनुजा
एक्ट्रेस तनुजाgoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा रविवार की शाम तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में एडमिट कराया गया। एक्ट्रेस मुंबई की जुहू अस्पताल में भर्ती हुई है। रिपोर्ट के माने तो तनुजा को उम्र संबंधित परेशानियों की वजह से रविवार शाम को उनकी तबीयत खराब हुई।

लगातार डॉक्टर की निगरानी में हैं तनुजा-

बता दे वेटरन एक्ट्रेस तनुजा की उम्र 80 साल है। फिलहाल वे अभी आईसीयू में अंडर ऑब्जरवेशन है। रिर्पोट के मुताबिक तनुजा लगातार डॉक्टर की निगरानी में है और उनके स्वास्थ्य को मॉनिटर भी किया जा रहा है। फिलहाल उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है।

उनके माता पिता भी थे फिल्म ऐक्ट्रस-

आपको बता दे की तनुजा का जन्म 23 सितंबर 1943 में हुआ थ। उनके पिता कुमार सिंह समर्थ एक फिल्म निर्देशक और मां शोभनास समर्थ फिल्म एक्ट्रेस थी। तनुजा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार साल 1950 में आई फिल्म ‘हमारी बेटी’ के जरिए की थी। बता दे की लीड एक्टर तनूजा की पहली फिल्म ‘छबीली’ थी। साल 1961 में आई फिल्म ‘हमारी याद आएगी’ तनुजा की करियर में अहम मोड़ साबित हुई। तनुजा ने आज और कल, दो कर दो, दूनी चार, हाथी हमारा साथी, प्रेमरोग जैसी फिल्मों में एक अहम भूमिका निभाई है। उन्हें दो बार बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है। तनुजा की बेटियां काजोल और तनिषा ने फिलहाल कोई अपडेट नहीं दिया है। यहां तक की तनुजा के दामाद अजय देवगन ने भी उनकी हेल्थ के बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। उनकी स्थिर हालत को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि वह जल्द ही ठीक हो जायेंगी।

Related Stories

No stories found.