बोल्ड ड्रेस की वजह से फिर हुईं जाह्नवी कपूर ट्रोल, वीडियो हुआ वायरल

जाह्नवी कपूर को हाल ही में एक अवॉर्ड शो में देखा गया। अभिनेत्री जाह्नवी ने बॉडीकॉन स्कर्ट के साथ पीले रंग की ड्रेस में अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक का जलवा बिखेरा।
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर

मुंबई, एजेंसी। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का बर्थडे था। उनके जन्मदिन पर उनका एक पोस्ट वायरल हो गया था। इसी तरह इवेंट में भी जाह्नवी कपूर अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से ट्रोल हो जाती हैं।

रेड कार्पेट पर चलने के दौरान गिरने से बचीं

जाह्नवी कपूर को हाल ही में एक अवॉर्ड शो में देखा गया। अभिनेत्री जाह्नवी ने बॉडीकॉन स्कर्ट के साथ पीले रंग की ड्रेस में अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक का जलवा बिखेरा। हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह यह थी कि रेड कार्पेट पर चलने के दौरान वह गिरने से बचीं। इवेंट से जाह्नवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नेटिजंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया। एक ने कहा, ''क्यों पहनते हैं जब संभालने नहीं आता'' तो दूसरे ने लिखा, ''सर्जरी की दुकान।'' कुछ ने उन्हें उर्फी जावेद भी कहा, कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कहा, ''शर्म नहीं आती?'' तो बहुतों ने भारतीय संस्कृति की याद दिलाई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in