श्रीनगर की सड़कों पर लड़ने लगे जैकी श्रॉफ और अजय देवगन, फिल्म 'सिंघम अगेन' का वीडियो हुआ वायरल

फिल्म 'सिंघम अगेन' लगातार सुर्खियों में है। दीपिका पादुकोण की फोटो-वीडियो सामने आने के बाद अब सेट से एक दमदार एक्शन सीन वीडियो सामने आया है। इसमें जैकी श्रॉफ और अजय देवगन नजर आ रहे हैं।
Ajay Devgan was seen fighting with Jackie Shroff
Ajay Devgan was seen fighting with Jackie Shroff Instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' को 2024 की काफी हीट फिल्म मानी जा रही है। अब तक फिल्म के कई पोस्टर सामने आए। अब फिल्म से अजय देवगन और जैकी श्रॉफ एक्शन करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। एक्टर इस वीडियो में सिंघम के अवतार में दिख रहे है उन्होंने पुलिस की वर्दी भी पहनी हुई है। वहीं, जैकी श्रॉफ कोर्ट और स्वेटर में नजर आ रहे उन्हें देख कर लग रहा उन्होंने फिल्म में नेगेटिव रोल निभाया है।

पुलिस की वर्दी में किया एक्शन

अजय देवगन का 'सिंघम अगेन' से वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर सिंघम बन जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे है। एक्टर ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर कैसे जैकी श्रॉफ से लड़ते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को खास तौर पर श्रीनगर का बताया जा रहा है। अब एक्टर का सिंघम अवतार श्रीनगर की सड़कों पर सर चढ़ कर बोल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है।

एक्स पर यूजर ने किया वीडियो शेयर

फिल्म के इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया, इसमें साफ-साफ एक्टर को बीच सड़क पर एक्शन करते हुए देखा जा सकता हैं साथ ही वीडियो में कैमरा मैन भी नजर आ रहा है जो इस सीन को रिकॉर्ड कर रहा है। इसके साथ चारों तरफ लोगों नजर आ रहे हैं जो इस सीन को करीब से देख रहे हैं। वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्स यूजर ने कैप्शन में लिखा, अजय देवगन सिंघम 3 की शूटिंग श्रीनगर में कर रहे है। कश्मीर में बॉलीवुड की मौजूदगी घाटी के जादू को बड़े पर्दे पर ला रही है।

बदल गई फिल्म रिलीज डेट

रोहित शेट्टी के डारेक्शन में बनी फिल्म 'सिंघम अगेन' 15 अगस्त को आने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।वहीं, इस फिल्म में अजय देवगन,अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ के अलावा दीपिका पादुकोण भी है। और अब फिल्म में जैकी श्रॉफ का भी नाम जुड़ गया है। वहीं, कुछ दिन पहले दीपिका का वर्दी वाला लुक भी सामने आया था। इसके अलावा अजुन कपूर और रणवीर सिंह का भी कई पोस्टर सामने आए हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in