इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर बाबिल का इमोशनल पोस्ट, लिखा- आपके फैन्स नहीं...

एक्टर इरफान की डेथ एनिवर्सरी से ठीक पहले उनके बेटे बाबिल ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।
इरफान खान के बेटे ने बताई पिता से जुड़ी बातें
इरफान खान के बेटे ने बताई पिता से जुड़ी बातेंInstagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इरफान खान को गए चार साल बीत गए हैं। उनका नहीं होना एक ऐसा खालीपन है जो फिल्म प्रेमियों की ज़िंदगी में शायद ही कभी भर पाएगा।

बॉलीवुड का चमकता सितारा थे इरफान

बॉलीवुड में इरफान खान को आज भी बेहद याद किया जाता है। वह एक चमकते सितारे के रूप में लोगों के दिलों में राज करते थे। वही, उनके जाने के बाद उनके बेटे उनकी यादों को लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं। इरफान खान के बेटे बाबिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता के साथ बीते खूबसूरत पलों को याद करते हुए कई बातें बताई है।

परिवार को लगा सदमा

इरफान खान के निधन की खबर, उनके परिवार के लिए किसी सदमेसे कम नहीं थी। उनकी पत्नी सुतापा के लिए वह दिन भूल पाना मुश्किल है। बेटे बाबिल ने भी यह बताया है कि उनके बिना हम सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहे हैं। साल होने को है और मैं अभी भी लोगों से मिलने-जुलने और बातें करने के लिए तैयार नहीं हूं। पिता को लेकर बातें करते हुए बाबिल हमेशा इमोशनल हो जाते हैं और रो देते हैं।

बेटे ने किया परेशानियों का सामना

इरफान खान के बेटे बाबिल ने पिता के जाने के बाद किन परेशानियों का सामना किया है वह भी शेयर किया। उन्होंने कहा, कि अभी तक मैं इरफान खान का बेटा बन कर घेरे में जी रहा था। अब पिताजी नहीं रहे तो मुझे वह करना पड़ेगा जो जिंदगी चाहती है, इसके अलावा मेरे पास अब कोई विकल्प नहीं है।

आखिरी वक्त साथ थे बाबिल

पिता को लेकर बेटे बाबिल ने यह भी खुलासा किया है कि पिताजी काफी लंबे समय से बीमारी से लड़ रहे थे और काफी हद तक ठीक हो चुके थे। इतना ही नहीं बेटे ने आगे यह भी बताया है, कि उनके पिता अपनी मौत के बारे में जानते थे। आखिरी वक्त तक मैं अपने पिता के साथ था, वह मेरा चेहरा देखकर मुस्कुरा रहे थे और उन्होंने कहा कि मैं अब नहीं बचूंगा। हालांकि, इरफान खान का इस तरह से दुनिया को अलविदा कह देना किसी के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

Related Stories

No stories found.