Box Office Collection: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' का कैसा रहा ओपनिंग डे? स्टोरी ने जीता दर्शकों का दिल

Srikanth: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' शुक्रवार 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। अब पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की उसका डेटा सामने आया है।
Opening day of Rajkumar Rao film Srikanth
Opening day of Rajkumar Rao film Srikanth www.raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। फिल्म 'श्रीकांत' फेमस बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोपिक है। इस फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी हैं। और इस फिल्म में राजकुमार राव ने नेत्रहीन श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है। फिल्म 10 मई शुक्रवार को रिलीज हो गई है। अब फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने कितना कारोबार कर लिया है।

फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' एक ऐसी फिल्म है इसमें दुनिया को दिखाया गया है कि जो लोग देख नहीं सकते वो नाकामयाब नहीं होते और मन में कुछ करने की चाह हो तो आप कुछ भी कर सकते हैं। फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे काफी अच्छा रिव्यूज भी मिल रहा है इसके साथ ही फिल्म अच्छी ओपनिंग कर रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन देशभर में 2.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। हालांकि ये फिल्म वीकेंड पर रिलीज हुई है अब देखना ये होगा की इस वीकेंड फिल्म कैसी रफ्तार पकड़ती है।

फिल्म की कहानी

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही लोग इसका इंतजार कर रहे थे फिल्म में जिस प्रकार की कहानी दिखाई गई है वो ट्रेलर देखकर ही साफ पता चल रहा था। फिल्म की कहानी के बारें में बात करें तो फिल्म 'श्रीकांत' मशहूर श्रीकांत बोला की बायोपिक है जो बचपन से कभी देख नहीं सके। वो नेत्रहीन थे फिल्म में उनकी पूरी जर्नी को दर्शाया गया है। के माध्यम से ये बताया गया कि कैसे बचपन से ही उनकी पढ़ाई में बड़ी रुचि थी। 10वीं के बाद उन्हें किसी भी जूनियर कॉलेज में एडमिशन नहीं मिलता और फिर वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हैं। इसके बाद उन्हें दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी एमआईटी में पढ़ाई करने का मिलता है।

फिल्म 'श्रीकांत' को पसंद कर रहे हैं लोग

यूनिवर्सिटी एमआईटी में पढ़ाई करने में पढाई करने के बाद वो एक पार्टनर के साथ मिलकर बोलैंट इंडस्ट्री की शुरुआत करते हैं।राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में ज्योतिका और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। वहीं, अब लोग 12th फेल के बाद फिल्म 'श्रीकांत' को काफी पसंद कर रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.