मशहूर Actor की कैंसर से मौत, Entertainment Industry को लगातार दूसरे दिन झटका

Actor Death: एंटरटेनमेंट जगत को दो दिनों से झटका लग रहा है। नए साल की शुरुआत में दुखद सूचनाएं मिल रही हैं। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक और दिग्गज कलाकार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।
एक्टर एडन कैंटो, जिनकी कैंसर से मौत हो गई।
एक्टर एडन कैंटो, जिनकी कैंसर से मौत हो गई।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। एंटरटेनमेंट जगत को दो दिनों से झटका लग रहा है। नए साल की शुरुआत में दुखद सूचनाएं मिल रही हैं। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक और दिग्गज कलाकार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मैक्सिकन-अमेरिकी एक्टर एडन कैंटो (Adan Canto) ने 42 साल की उम्र में दम तोड़ दिया। इन्होंने फिल्म X-Men में बेहतरीन एक्टिंग की थी।

बतौर सिंगर शुरू किया था कॅरियर

एक्टर ने 8 जनवरी को आखिरी सांस ली थी। वह काफी समय से कैंसर से ग्रसित थे। उन्हें अपेंडिसियल कैंसर था, जो बेहद रेयर केस में होता है। इस बीमारी ने दुनिया से चमकता सितारा छीन लिया। एडन कैंटो ने बतौर सिंगर कॅरियर की शुरुआत किया था। उसके बाद टेलीविजन सीरीज में भी जलवा दिखाया।

फिल्मों और टीवी शोज में दिखाया दम

एडन कैंटो हॉलीवुड का जाना-माना नाम था। इन्होंने फिल्म X-Men: Days of Future Past, ‘Almost Thirty’, ‘Amanda & Jack Go Glamping’, ‘2 Hearts’, ‘Bruised’, ‘The Devil Below’ और ‘Agent Game’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। टीवी सीरीज में भी फैंस को इम्प्रेस करने में कसर नहीं छोड़ी। टीवी शो The Following, ‘Narcos’, ‘Second Chance’, ‘Designated Survivor’ और ‘The Cleaning Lady’ में काम किया।

शूटिंग करने वाले थे शुरू

उन्होंने ‘द क्लीनिंग लेडी’ के दो सीजन में काम किया था। स्वास्थ्य बिगड़ने की वजह से तीसरे सीजन में काम नहीं कर पाए। बताया जा रहा कि तबीयत में सुधार बाद वह तीसरे सीजन का हिस्सा बनने वाले थे। अब फैंस और को-स्टार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.