Golden Globe Awards: 150 किलो की Actress ने जीता ये बड़ा Award, Oppenheimer को मिले 5 पुरस्कार

Golden Globe Awards 2024: अमेरिका में आज यानी 8 जनवरी को गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2024 का आयोजन हुआ। इसमें दर्जनों कलाकारों को उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए अवॉर्ड दिए गए हैं।
 गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स पाने वाली 150 किलो वजन वाली एक्ट्रेस डेविन जॉय रैंडोल्फ।
गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स पाने वाली 150 किलो वजन वाली एक्ट्रेस डेविन जॉय रैंडोल्फ। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। अमेरिका में आज यानी 8 जनवरी को गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2024 का आयोजन हुआ। इसमें दर्जनों कलाकारों को उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए अवॉर्ड दिए गए हैं। इन सभी कलाकारों में सबसे अधिक सुर्खियां डेविन जॉय रैंडोल्फ ने लूटीं। इन्हें गोल्डन ग्लोब्स में मोशन पिक्चर में बेस्ट सहायक एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। डेविन जॉय रैंडोल्फ का वजन 150 किलो है। उनको अवॉर्ड दिए जाने को एक पॉजिटिव बदलाव के तौर पर देखा जा रहा है। एक प्लस साइज़ एक्ट्रेस को एक बड़े मंच पर सम्मान मिलना दुनियाभर के प्लस साइज़ लोगों में आत्मविश्वास भरता है।

लिली ग्लैडस्टोन और लियोनार्डो डिकैप्रियो

लिली ग्लैडस्टोन और लियोनार्डो डिकैप्रियो को किलर ऑफ द फ्लावर मून में शानदार काम करने के लिए नॉमिनेट किया गया था। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर दोनों पोज देते नजर आए।

ओपेनहाइमर’ ने बेस्ट मोशन पिक्चर: ड्रामा में अवॉर्ड जीता

‘ओपेनहाइमर’ को गोल्डन ग्लोब्स में 5 अवॉर्ड मिले। इस समारोह में अभी तक साल 2017 में ‘ला ला लैंड’ ने सबसे ज्यादा (7) बार जीत हासिल की है। गोल्डन ग्लोब्स में ‘ओपेनहाइमर’ ने बेस्ट मोशन पिक्चर: ड्रामा में अवॉर्ड जीता है।

'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून'

गोल्डन ग्लोब्स में लिली ग्लैडस्टोन ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस इन मोशन पिक्चर: ड्रामा का अवॉर्ड। लिली को ‘किलर्स ऑफ द फ्लावर मून’ के लिए ये अवॉर्ड मिला है। लिली गोल्डन ग्लोब जीतने वाली पहली इंडीजिनस एक्ट्रेस हैं।

‘सक्सेशन’ को बेस्ट टीवी सीरीज अवॉर्ड

‘पूअर थिंग्स’ ने गोल्डन ग्लोब्स में बेस्ट मोशन पिक्चर: म्यूजिकल या कॉमेडी में अवॉर्ड जीता। पॉल जियामाटी ने बेस्ट एक्टर इन मोशन पिक्चरः म्यूजिकल या कॉमेडी में ‘द होल्डओवर्स’ के लिए, ‘सक्सेशन’ को बेस्ट टीवी सीरीज: ड्रामा का अवॉर्ड मिला। सारा स्नूक ने दूसरी बार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड को अपने नाम किया है।

'द बियर' को तीन पुरस्कार मिले

1. बेस्ट टीवी सीरीज- म्यूजिकल या कॉमेडी

2. बेस्ट एक्ट्रेस इन कॉमेडी सीरीज

3. बेस्ट एक्टर इन कॉमेडी सीरीज

किसे-कितने अवॉर्ड मिले?

ओपेनहाइमर-05

बार्बी-02

एनाटॉमी ऑफ आ फॉल-02

पूअर थिंग्स-02

द होल्डओवरर्स-02

द बॉय एंड द हीरोइन-01

किलर ऑफ द फ्लावर मून-01

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.