Heeramandi: कौन है संजय लीला भंसाली का सबसे महंगा कलाकार, जानिए हीरामंडी की स्टार कास्ट की फीस

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी चर्चा में बनी हुई है। वहीं, अब स्टार कास्ट की फीस को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है।
हीरामंडी कलाकारों की फीस
हीरामंडी कलाकारों की फीस instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' रिलीज़ हो चुकी है। ये वेब सीरीज़ लाहौर शहर के हीरामंडी इलाके में रहने वाली तवायफों की कहानी बताती है। कहानी आज़ादी से पहले के समय की है। इस वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, फरदीन खान, ऋचा चड्ढा, अदिति राव और मनीषा कोइराला जैसे बड़े एक्टर्स ने काम किया है। ऐसे में लोगों को ये जानने में इंटरेस्ट है कि सीरीज़ में किस ऐक्टर को कितने पैसे मिले।

मनीषा कोइराला

बॉलीवुड में आपने मनीषा कोइराला की कई सुपरहिट फिल्में देखी होंगी। वहीं, हीरामंडी में मनीषा का किरदार 'मल्लिकाजान' का है। मनीषा को हीरामंडी में इस किरदार को निभाने के लिए पूरे 1 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में देखा गया था। हीरामंडी वो 'बिब्बोजान' का किरदार निभा रही हैं और इसके लिए उन्हें 1.5 करोड़ रुपए की फीस दी गई है।

फरदीन खान

फरदीन खान ने बॉलीवुड में कई कॉमेडी फिल्म की है, जिसमें सबसे पॉपुलर ' हे बेबी ' रहा है। इसके अलावा फरदीन खान लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर रहे हैं लेकिन अब वह वेब सीरीज हीरामंडी से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रहे हैं। इस सीरीज में वह 'वली मोहम्मद' का किरदार निभा रहे हैं और इसके लिए उन्हें करीब 75 लाख की फीस मिली है।

संजीदा शेख

संजीदा शेख ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। वहीं, अब वह हीरामंडी वेब सीरीज में 'वहीदा' का किरदार निभा रहे हैं और इस किरदार के लिए उन्हें 40 लाख फीस दी गई है।

ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की पापुलर एक्ट्रेस है और एक्टिंग के दम पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। वहीं, हीरामंडी वेब सीरीज में 'लाजो' के किरदार में नजर आएंगी। इतना ही नहीं उन्हें इस रोल के लिए 1 करोड़ की फीस दी गई है।

शर्मिन सेगल

शर्मिन सेगल संजय लीला भंसाली की भांजी है और वह भी इस सीरीज में अपना महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली है। हीरामंडी में उनके किरदार का नाम 'आलमजेब' है। इतना ही नहीं आपने ट्रेलर में भी उनके किरदार का बागी अंदाज तो देखा ही होगा। वही एक्ट्रेस की फीस की बात करें तो उन्हें अपने किरदार के लिए केवल 35 लाख फीस दी गई है।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने वेब सीरीज हीरामंडी में फीस के मामले में बड़ी उछाल मारी है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा 'फरीदन' का किरदार निभा रही है और उन्हें इस रोल के लिए 2 करोड़ रुपए की फीस मिली है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in