Nitesh Tiwari की फिल्म Ramayana के लिए Hans Zimmer और A. R. Rahman संगीत करेंगे तैयार

रणबीर कपूर और साईं पल्लवी की फिल्म 'रामायण' को लेकर एक नया अपडेट सामने आया की फिल्म में हंस जिमर और एआर रहमान संगीत कम्पोज करेंगे।
Hans Zimmer and A. R. Rahman to compose songs for Ramayana Movie
Hans Zimmer and A. R. Rahman to compose songs for Ramayana Movie www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म 'रामायण'की शूटिंग मुंबई में चल रही है और अब सेट से तस्वीरें वायरल होने लगी हैं। वहीं फिल्म से एक और अपडेट सामने आई है कि फिल्म के गाने ऑस्कर विनर म्यूजिशयन हंस जिमर और एआर रहमान कम्पोज करेंगे।

फिल्म रामायण का नया अपडेट

रामायण’ के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस फोटो, वीडियो में लारा दत्ता, अरुण गोविल और शीबा चड्ढा का ऑनस्क्रीन लुक सामने आया है। टीवी पर राम के नाम से मशहूर अभिनेता अरुण गोविल राजा दशरथ की भूमिका में नजर आएंगे। सेट से उनका लुक वायरल हो गया है। वहीं, अब एक खबर ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में ऑस्कर विनर म्यूजिशियन हंस जिमर की एंट्री हुई है। हंस जिमर और एआर रहमान ने मुलाकात की है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंस जिमर फिल्म 'रामायण' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुरुआत करने जा रहे हैं। नितेश तिवारी अपनी फिल्म के लिए किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

Sets of the movie Ramayana
Sets of the movie Ramayana Social Media

फिल्म रामायण के सेट का बजट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में ‘रामायण’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के सेट से सामने आ रहे वीडियो में इस दिग्गज फिल्म का लीक हुआ सेट डिजाइन दिख रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सेट काफी बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। ‘रामायण’ के सेट के लिए मेकर्स ने 11 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

तीन भागों में रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश तिवारी ‘रामायण’ को तीन भागों में रिलीज करेंगे। अभिनेता रणबीर कपूर भगवान श्री राम की भूमिका निभाएंगे और साई पल्लवी सीता की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म में सनी देओल हनुमान और बॉबी देओल कुंभकर्ण की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा एक्टर यश रावण की भूमिका में नजर आएंगे। रकुल प्रीत सिंह शूपर्णखा और विजय सेतुपति विभीषण की भूमिका में नजर आएंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- दिल देहला देगी विक्रांत मेसी के फिल्म की कहानी, 'द साबरमती रिपोर्ट' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज (raftaar.in)

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in