Ganpath Teaser: टाइगर श्राॅफ की फिल्म 'गणपथ' के टीजर की बढ़ाई गई रिलीज डेट, सलमान खान की वजह से हुई देरी !

टाइगर श्राॅफ की फिल्म 'गणपथ' का टीजर की रिलीज डेट बढ़ाई गई है। वहीं फिल्म का टीजर डेट में बदलाव की वजह सलमान खान की फिल्म टाइगर का टीजर बताया गया है।
टाइगर श्राॅॅ
टाइगर श्राॅॅweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | एक्टर टाइगर श्रॉफ शानदार डान्स और लुक्स की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वही उनकी फिल्म भी खूब धमाल मचाती रहती है। उनका एक्शन भी फैंस के बीच काफी फेमस हो चुका है। कृति सेनन और टाइगर श्राॅफ की जोड़ी भी जल्द सिनेमा में धमाल मचाने के लि ए तैयार हो चुकी है। स्टारर फिल्म गणपथ ए हीरो इज बाॅर्न का आडियंस को काफी समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं फिल्म का टीजर भी जल्द ही रिलीज होना था। फिल्म मेकर्स ने टीजर की रिलीज को बढ़ाने का फैसला किया है। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि डेट आगे बढ़ाने की वजह कयास लगा रहे हैं कहीं सलमान खान की फिल्म टाइगर तो नहीं है।

सोशल मीडिया पर शेयर की खास बात

सोशल मीडिया यूजर्स की बात करें तो ये संभावना जता रहे हैं कि सलमान खान की फिल्म गणपथ के टीजर रिलीज से डर गए हैं। उन्होंने गणपथ फिल्म के टीजर की डेट को आगे बढ़ा दिया है। फिल्म मेकर्स ने इसकी जानकाारी सांझा की है कि 'गणपथ' के नए पोस्टर के साथ टीजर की डेट को लेकर ऐलान किय गया है।

गणपथ की टीजर होने वाला है रिलीज

फिल्म के लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम का नया पोस्टर साझा किया है। उन्होंने टीजर की नई ताऱीख को लकेर एलान किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि हमसे मिलने के लिए और इंतजार करना पड़ जाएगा। क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं आपके लिए अहम चीज। गणपथ टीज़र 29 सितंबर, 2023 को रिलीज होने वाला है। वहीं, ये फिल्म दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर के दिन रिलीज की जाएगी। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की ये फिल्म हाई-ऑक्टेन से भरपूर बताई गई है। जिसमें बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की झलक भी देखने को मिल जाएगी।

लंबे समय के बाद साथ नजर आएंगे टाइगर-कृति सेनन

टाइगर और कृति सेनन बड़े पर्दे में काफी लंबे समय के बाद नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो नए पोस्टर में टाइगर और कृति सेनन रग्ड लुक में धमाल मचाने जा रहे हैं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी नौ साल के बाद फिल्म में दिखेगी। आखिरी बार इन दोनों कि जोड़ी को फिल्म हीरोपंती में देखी गई। फिल्म की स्टोरी एक फाइटर पर बनाई गई है। जो अनजान जगह पर अपनी डिस्टनी की तलाश में निकल पड़ता है।

Related Stories

No stories found.