एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez की बिल्डिंग में लगी आग, वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बिल्डिंग में आग लग गई, जिसका वीडियो अब सामने आ रहा है। वायरल होती वीडियो में आप आग की लपटे और काले धुएं को देख पाएंगे।
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandezwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार चर्चा में रहने की वजह कुछ और ही है।एक्ट्रेस की बिल्डिंग में 6 मार्च को आग लग गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मुंबई के नवरोज हिल सोसायटी में रहती हैं जैकलीन फर्नांडीज

आपको बता दें, कि जैकलीन फर्नांडीज मुंबई के पॉश जगह बांद्रा वेस्ट के पाली हिल इलाके में 15वीं मंजिल पर रहती हैं। इस सोसायटी का नाम नवरोज हिल है, जहां बुधवार 6 मार्च की रात में आग लगने की घटना हुई जो कि 13वीं मंजिल पर लगी थी। आग की खबर मिलते ही घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है और आग पर काबू पा लिया।

जैकलीन फिलहाल दुबई में हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने में कामयाब रही है। घटनास्थल से किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। वहीं, ये भीषण आग किस वजह से लगी, इसकी जानकारी अब तक खुलकर सामने नहीं आई है। हालांकि, अगर जैकलीन की बात की जाए, तो एक्ट्रेस किसी काम से बाहर हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फिलहाल दुबई में हैं।

वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज

एक्ट्रेस के वर्क कमिटमेंट की बात करें, तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा रवीना टंडन, दिशा पटानी, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, संजय दत्त, तुषार कपूर, राजपाल यादव, परेश रावल, सुनील शेट्टी और लारा दत्ता जैसे कई कलाकार एक साथ नजर आएंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.