South Actress : हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा पर FIR दर्ज

साउथ सिनेमा की जानी मानी सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। फिल्म ' अन्नापूर्णी ' में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है...
एक्ट्रेस नयनतारा
एक्ट्रेस नयनतारा google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। साउथ इंडस्ट्री में अपनी चमक दिखेरने वाली सुपरस्टार नयनतारा के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है फिर फिल्म ' अन्नापूर्णी ' में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और लव जिहाद जैसे मामले को बढ़ावा देने के आरोप में जबलपुर में एक्ट्रेस पर FIR दर्ज हुई है। यह FIR हिंदू सेवा समिति ने ओमती पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई, फिल्म ' अन्नापूर्णी ' में कई सीन धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले हैं। फिल्म में भगवान श्री राम को लेकर अभद्र टिप्पणियां की गई है और इस फिल्म ने लव जिहाद को भी बढ़ावा दिया है।

फिल्म पर लगे ये आरोप -

हिंदू सेवा परिषद ने फिर में कई बातों पर आपत्ति जताई उन्होंने कहा," फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया गया है एक्टर का दोस्त फरहान का कहना है कि भगवान श्री राम मांसाहारी थे, फिल्म के आखिरी सीन में बिरयानी बनाने से पहले मंदिर के पुजारी की बेटी को हिजाब पहने नमाज पढ़ते हुए नजर आई है, फिल्म में एक्ट्रेस के पिता एक मंदिर के पुजारी हैं लेकिन उनकी बेटी को मांस पकाते हुए दिखाया गया है औरत और फिल्म में एक ब्राह्मण हिंदू लड़की को मुस्लिम धर्म के लिए प्रेरित करना दर्शाया गया है फिल्म में कई धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। जिसके चलते इस फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया है और फिल्मी कलाकारों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

शिवसेना के पूर्व नेता रमेश सोलंकी ने दर्ज की शिकायत -

शिवसेना के पूर्व नेता रमेश सोलंकी ने भी फिल्म अन्नापूर्णी के कलाकारों के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज की उनका भी कहना यह है कि फिल्मी कलाकारों ने धार्मिक भावनाओं को आहत किया। उनका अपमान किया और हिंदू समाज को एक गहरा ठेस पहुंचा है

रमेश सोलंकी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के एक अकाउंट पर फिल्म की आलोचना की है नेता ने लिखा कि मैं एंटी हिंदू और एंटी हिंदू नेटफ्लिक्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है, जिस समय पूरी दुनिया भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मना रही है उस समय हम ये फिल्म अन्नापूर्णी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.