Elvish Yadav के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मार पीट का वीडियो हुआ वायरल

यूट्यूबर सागर ठाकुर को मारने और जान से मारने की धमकी देने के कारण गुरुग्राम सेक्टर 53 में एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज हुई।
FIR filed against Elvish Yadav
FIR filed against Elvish Yadavwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। पॉपुलर यूट्यूबर और 'बिग बॉस OTT 2' से अपनी अलग पहचान बनाने वाले एल्विश यादव एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। यह एक्शन यूट्यूबर सागर ठाकुर के वायरल वीडियो के बाद लिया गया है।

एल्विश यादव ने की थप्पड़ की बरसात

वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है, कि एल्विश यादव अंदर आते हैं और वह सागर ठाकुर पर थप्पड़ की बरसात करते हैं, साथ ही एल्विश यादव उनको गाली भी देते दिख रहे हैं। इसके बाद सागर ठाकुर के ऊपर 7-8 लोग बरसने लगते हैं और सागर भी उनसे हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

सागर ठाकुर ने शेयर किया एक और वीडियो

सागर ठाकुर ने बताया कि एल्विश यादव ने शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए कहा था और उन्होंने इसको नॉर्मल मानकर हां कर दी थी। लेकिन, ''जब वह स्टोर पर आए तो उन्होंने और उनके 8-10 गुंडों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया, वे सभी नशे में थे। एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं।'' पीड़ित की ओर से बताया गया, ''जाने से पहले, एल्विश यादव ने मुझे जान से मारने की धमकी दी।'' उन्होंने लिखा, "एफआईआर में हत्या का आरोप क्यों नहीं शामिल किया गया? क्या यह राज्य सरकार के पैसे और समर्थन के प्रभाव के कारण है? क्या हरियाणा सरकार संभावित रूप से एक अपराधी को बचा रही है? मैं अनुरोध करता हूं @DC_Gurugram, @gurgaonpolice, @anilvijminister, @mlkhattar, @anilvijminister MS एल्विश के खिलाफ हत्या के प्रयास और #ArrestElvishYadav के लिए गैर-जमानती धारा के साथ एफआईआर दर्ज करने के लिए। अगर भविष्य में मेरे साथ कुछ भी दुर्भाग्यपूर्ण होता है, तो एल्विश यादव को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।"

सागर ने लिया यह एक्शन

सागर ने बताया कि एल्विश यादव को वो साल 2021 से जानते हैं। हालांकि, युवक ने एल्विश यादव के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 147, 149, 323 और 506 के तहत केस दर्ज करवाया है और पुलिस भी इस मामले की खोजबीन में जुटी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.