Film Salaar : सेंसर बोर्ड ने फिल्म को दिया 'A' सर्टिफिकेट

साउथ के सुपरस्टार एक्टर प्रभास की फिल्म सालार 22 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी, 175 मिनट की इस फिल्म को CBFC की तरफ से 'A' सर्टिफिकेट मिला है...
Film Salaar
Film Salaar google

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। फिल्म सालार को थिएटर में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस , फिल्म काफी एक्साइटिंग है फिल्म में काफी इंटेंस फाइट सीक्वेंस और खून खराबी वाले सीन है इसलिए सेंसर बोर्ड ने से यह सर्टिफिकेट दिया है, हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर मैच के एक्शन सीन की एक झलक मिली थी, बुलाएंगे हम रह नहीं पाएंगे डायरेक्टर प्रशांत नील इससे पहले केजीएफ फ्रेंचाइजी में भी जबरदस्त एक्शन दिखा चुके हैं माना जा रहा है कि सालार का एक्शन उसके भी नेक्स्ट लेवल का है फिल्म का ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज हुआ सालार का ट्रेलर 24 घंटे में ओवरऑल सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर है पांच भाषाओं में रिलीज हुए इस ट्रेलर को 24 घंटे में कुल 116 मिलियन व्यूज मिले थे।

पहली बार पांच भाषाओं में डबिंग कर रहे हैं पृथ्वीराज

फिल्म में प्रभास के साथ साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकमारान भी हैं दोनों जिगरी दोस्त देव और वर्धा के रोल में नजर आएंगे पृथ्वीराज ने हाल ही में फिल्म की डबिंग पुरी की है इस बारे में बात करते हुए पृथ्वीराज ने कहा कि उन्होंने अपने कुछ किरदारों के लिए अन्य अन्य भाषाओं में डब किया है लेकिन एक ही फिल्म में एक ही किरदार के लिए पांच अलग-अलग भाषाओं में डबिंग करना ऐसा उन्होंने पहली बार किया है और माना जा रहा है की ऐसा करने वाली यह पहली फिल्म भी हो सकती है।

फिल्म का क्लैश शाहरुख खान स्टार फिल्म डंकी से-

फिल्म से जुड़ी कुछ और अपडेट सामने आ रही हैं सालार का क्लैश शाहरुख खान स्टारर डंकी से होना है, फिल्म डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है हिरानी मुंबई में प्रभास के पड़ोसी भी हैं , भैया दोनों ने इस क्लैश के मसले पर बात की।

सालार 22 दिसंबर को हिंदी तमिल , तेलगु , कन्नड़ और मलयालम में देश भर के थिएटर में रिलीज होगी शाहरुख खान की टंकी इससे एक दिन पहले 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Related Stories

No stories found.