Heeramandi: जब भंसाली ने फरदीन खान से कहा था, 'मैं आपको कास्ट नहीं कर सकता, आपकी आंखों में फायर नहीं है'

फरदीन खान जल्द ही संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में नज़र आने वाले हैं। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब भंसाली ने फरदीन को कास्ट करने से इनकार कर दिया था।
संजय लीला भंसाली ने फरदीन को कास्ट करने से किया था इनकार
संजय लीला भंसाली ने फरदीन को कास्ट करने से किया था इनकारFB

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' रिलीज़ को तैयार है। ये उनकी पहली वेब सीरीज़ है। इस सीरीज़ के साथ फरदीन खान 14 साल बाद स्क्रीन पर वापस आने वाले हैं। सीरीज़ में वो एक दमदार भूमिका में नज़र आने वाले हैं, हालांकि एक समय ऐसा था जब भंसाली ने फरदीन को अपनी फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था।

ब्लैक में नहीं दिया था काम

'हीरामंडी' की पूरी कास्ट सीरीज़ के प्रमोशन में लगी है। प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने बताया कि उन दिनों संजय लीला भंसाली 'ब्लैक' के लिए कास्ट फाइनल कर रहे थे। तब वो उनसे काम मांगने के लिए उनके ऑफिस गए थे। तब भंसाली और फरदीन के बीच उनके ऑफिस में लंबी बातचीत हुई थी। तब भंसाली ने फरदीन से कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि वो अपनी फिल्म में उन्हें कोई रोल दे पाएंगे। भंसाली ने कहा था, 'मुझे आपकी आंखों में वो फायर नहीं दिख रहा है।'

एक्टर को भंसाली की बात का लगा था बुरा

इस इंटरव्यू के दौरान फरदीन ने कहा कि उन्हें तब भंसाली की बात का बहुत बुरा लगा था। हालांकि, अब उन्होंने भंसाली का आभार व्यक्ति किया कि उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट किया।

क्या है हीरामंडी की कहानी?

ये वेबसीरीज़ आज़ादी से पहले की कहानी बताती है। हीरामंडी उस दौर में लाहौर का चर्चित रेड लाइट इलाका हुआ करता था। ये सीरीज़ यहां रहने वाली महिलाओं की कहानी बताएगी। इसके साथ ही इसमें आज़ादी के लिए हुए संघर्ष का भी जिक्र है। भारत में जहां भंसाली की नई क्रिएशन को लेकर लोगों में उत्साह है, वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान में इस सीरीज़ का भारी विरोध किया जा रहा है। ये सीरीज़ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in