तलाक के एलान के बाद मुंबई एयरपोर्ट में नजर आई ईशा देओल

तलाक के एलान के बाद गोवा जाते हुए मुंबई एयरपोर्ट में सफेद क्रॉप टॉप और जींस में नजर आई ईशा देओल। वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है।
Esha Deol spotted at Mumbai airport
Esha Deol spotted at Mumbai airportH.S

नई दिल्ली, हि.स.। ईशा देओल इन दिनों खबरों में हैं। वजह है भरत तख्तानी से उनका सेपरेशन। तलाक की खबर के बाद ईशा पहली बार सार्वजनिक तौर पर नज़र आईं। वो रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के लिए गोवा पहुंची हैं।

रकुल प्रीत सिंह की शादी के लिए गोवा पहुंची ईशा देओल

शादी के 11 साल बाद ईशा अपने पति भरत तख्तानी से तलाक लेने जा रही हैं। कुछ दिनों पहले मीडिया को दिए इंटरव्यू में ईशा ने इस बात का ऐलान किया था। ईशा के इस बयान के बाद कई तरह की चर्चाएं छिड़ गई हैं। इस बीच तलाक के ऐलान के बाद ईशा पहली बार मीडिया के सामने आईं। ईशा एक्टर जैकी भगनानी और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की शादी के लिए गोवा गई हैं। जैसे ही ईशा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, पपराज़ी तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए इकट्ठा हो गए। इस बार ईशा ने सफेद क्रॉप टॉप और जींस पहनी हुई थी, जबकि सिर पर सफेद गोल टोपी लगाई हुई थी। पैपराजी ने उनसे यह भी पूछा कि आप कैसी हैं। इस पर ईशा ने जवाब दिया मैं ठीक हूं। ईशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर कई फैंस ने कमेंट किए हैं।

नहीं होगा ईशा और भारत का तलाक

उल्लेखनीय है कि ईशा देओल ने 29 जून 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी। ईशा और भरत की दो बेटियां हैं, जिनका नाम राध्या और मिराया है। ईशा अक्सर अपने पति और बेटियों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है। इसलिए ऐसी अफवाहें थीं कि ईशा और भरत के बीच कुछ गड़बड़ है।

खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.