Alia bhatt / Kriti Senon
Alia bhatt / Kriti Senon HS

Entertainment News : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आलिया भट्ट और कृति सेनन ने जीतने के बाद क्या कहा

69 National Film Awards : सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार आलिया भट्ट और कृति सेनन को दिया गया। पुरस्कारों की घोषणा के बाद आलिया भट्ट और कृति सेनन ने आभार व्यक्त किया।

नई दिल्ली , 25 अगस्त : 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में आलिया भट्ट और कृति सेनन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है। इस ऐतिहासिक जीत के बाद, दोनों अभिनेत्रियों ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी खुशी और आभार व्यक्त किया। आलिया भट्ट ने अपने पुरस्कार को अपने निर्देशक, संजय लीला भंसाली, फिल्म की पूरी टीम, अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि यह पुरस्कार उनके लिए किसी पुरस्कार से ज्यादा है और वे इसे हमेशा अपने दिल के करीब रखेंगी।

कृति सेनन ने भी अपने पुरस्कार को अपने परिवार, दोस्तों, निर्देशक और फिल्म की पूरी टीम को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस पुरस्कार के लिए बहुत गर्व है और वे हमेशा इस पल को याद रखेंगी। दोनों अभिनेत्रियों की प्रतिक्रियाओं को उनके प्रशंसकों द्वारा बहुत सराहा गया। कई लोगों ने कहा कि वे दोनों अपने-अपने पुरस्कारों के लिए पूरी तरह से योग्य हैं। आलिया भट्ट और कृति सेनन दोनों ही भारतीय सिनेमा की प्रमुख अभिनेत्रियाँ हैं। दोनों ने अपने-अपने करियर में कई सफल फिल्में दी हैं।

69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में उनके जीत ने उनके करियर में एक और उपलब्धि जोड़ी है। आलिया भट्ट: उन्होंने अपने पुरस्कार को अपने निर्देशक, संजय लीला भंसाली, फिल्म की पूरी टीम, अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि यह पुरस्कार उनके लिए किसी पुरस्कार से ज्यादा है और वे इसे हमेशा अपने दिल के करीब रखेंगी। उन्होंने कृति सेनन को भी बधाई दी और कहा कि वे उनके काम की प्रशंसा करती हैं। कृति सेनन: उन्होंने अपने पुरस्कार को अपने परिवार, दोस्तों, निर्देशक और फिल्म की पूरी टीम को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस पुरस्कार के लिए बहुत गर्व है और वे हमेशा इस पल को याद रखेंगी। उन्होंने आलिया भट्ट को भी बधाई दी और कहा कि वे उनके काम की प्रशंसा करती हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in