Entertainment News - आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडेय की जोड़ी आ रही है दर्शकों को गुदगुदाने , ड्रीम गर्ल-2 से

Dream Girl -2 बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल-2’ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।
Dream Girl -2
Dream Girl -2HS

नई दिल्ली 9 अगस्त - रफ़्तार डेस्क / हिन्दुस्थान समाचार - ड्रीम गर्ल-2' के संदर्भ में नयी खबर सामने आया है, जिसने आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी के चार्मिंग नजारे हैं। इस सीक्वल 'ड्रीम गर्ल-2' से दर्शकों की उम्मीदें और उत्साह और भी बढ़ गई हैं।

फिल्म की निर्माता टीम ने यह ट्रेलर दिखाते हुए एक मनोरंजक टीज़र जारी किया है, जिससे हमें यह बताया जाता है कि 'ड्रीम गर्ल-2' दर्शकों के लिए कितनी रोचक और हंसीमुख होने वाली है।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने इस साल की सबसे रोमांटिक कॉमेडी 'ड्रीम गर्ल-2' के आने वाले आनंद और प्यार को अपने टीज़र में प्रस्तुत किया है। फिल्म की टीम ने नए वीडियो के माध्यम से दर्शकों की ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया है, जो न केवल हँसाने वाले हैं बल्कि उन्हें फिल्म के आने वाले जादू के आगे बेसब्री से इंतजार करने को मजबूर कर रहे हैं।

इस वीडियो में आयुष्मान और अनन्या फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' के आगामी रोमांटिक और हंसीमुख परिप्रेक्ष्य में गुस्से में जबरदस्त दिख रहे हैं। यह वीडियो दर्शकों को यह दिखाता है कि उनकी उत्सुकता बढ़ रही है। अनन्या के फोन पर आए एक मैसेज ने उसकी बदलती भावनाओं को और भी दिलचस्प बना दिया है, जब उसका फोन रिंग करता है और उसकी शानदार उपस्थिति का सर्वश्रेष्ठ माध्यम होता है।

फिल्म में एक दिलचस्प मोड़ आता है जो वीडियो को हास्यपूर्ण दृष्टिकोण में परिवर्तित करता है और इसे और भी मनोरंजन से भर देता है।

इस नए वीडियो ने दर्शकों के अभिरुचिकों को और भी बढ़ा दिया है और उन्हें फिल्म के आने वाले मनोरंजनपूर्ण और मजेदार पलों की प्रतीक्षा करने में मदद कर रहा है। 'ड्रीम गर्ल-2' में अभिषेक बनर्जी, परेश रावल, विजय राज, मनोज सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी जैसे कई प्रतिभाशाली अभिनेताओं का संयुक्त प्रयास दर्शकों को हंसी, मनोरंजन और उत्कृष्ट अभिनय का आनंद देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फिल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है और दर्शकों की आशा है कि वे इसे बड़े उत्साह से देखेंगे।

विस्तृत खबरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.