Entertainment News - Netflix पर रिलीज़ हुई बहुचर्चित फिल्म "आदिपुरुष"

OTT - Netflix ने सिनेमा Adipurush के OTT राइट्स अधिग्रहण किये !
Adipurish
AdipurishHS

नई दिल्ली -12 अगस्त , रफ़्तार डेस्क - फिल्म 'आदिपुरुष' जिसका रिलीज 16 जून को बॉक्स ऑफिस पर हुआ था, उसकी कहानी अब दर्शकों के लिए ओटीटी पर भी उपलब्ध हो गई है। इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर डायलॉग्स, वीएफएक्स और प्रभास, सैफ अली खान, और कृति सेनन के लुक्स को लेकर कई विवाद चर्चा में थे।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म के प्रेमी अब भी प्रभास की अभिनयशीलता को देखने के लिए तत्पर थे। फिल्म के विवादित मामलों के कारण, पहले किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसे लेने के लिए तैयारी नहीं की थी, लेकिन अब दर्शक इसे ओटीटी पर देख सकेंगे।

फिल्म 'आदिपुरुष' का निर्देशन ओम राउत ने किया है और यह हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दिखाई गई है। फिल्म की विवादों से भरी हुई खबरों के चलते, फिल्म को बिना किसी प्रमोशन के नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध कर दिया गया है।

फिल्म 'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित है और इसमें प्रभास ने राम, कृति सेनन ने सीता, सनी सिंग ने लक्ष्मण, सैफ अली खान ने रावण और देवदत्त नागे ने हनुमान की भूमिका निभाई है। इस फिल्म का लेखन मनोज मुंतशिर ने किया है। कुछ विवादित दृश्यों और संवादों के कारण, फिल्म की काफी आलोचना भी हुई है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी इस फिल्म की टीम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in