Entertainment News : फिल्म "ग़दर -2" ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया ग़दर,सफलता के झंडे गाड़े!

Gadar -2 ने सातवें दिन 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया !
Gadar -2
Gadar -2HS

नई दिल्ली , 18 अगस्त , रफ़्तार डेस्क / हि स :- सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म ने पहले दिन ही 40.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जो 2001 में रिलीज़ हुई पहली फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के पहले दिन के कलेक्शन से 10 करोड़ रुपये अधिक था.

फिल्म ने अब तक कुल 283.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और यह जल्द ही 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करने वाली है. गदर - 2 को दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को IMDb पर 8.5/10 का स्कोर मिला है और ट्विटर पर भी फिल्म को लेकर लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी हैं. फिल्म की कहानी, कलाकारों का अभिनय, निर्देशन और संगीत सभी को सराहा जा रहा है. गदर 2 एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जो भारत-पाकिस्तान के बीच प्रेम और देशभक्ति की कहानी कहती है. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ शक्ति कपूर, टीकू सिंह, रोनी स्क्रॉफ और प्रीति जिंटा भी हैं. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और संगीत विशाल-शेखर ने दिया है. ग

दर 2 की सफलता बॉलीवुड के लिए एक बड़ी जीत है. यह फिल्म इस बात का संकेत है कि दर्शक अब भी अच्छी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं. गदर 2 के बाद बॉलीवुड में कई और अच्छी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे भी गदर 2 की तरह सफल हो पाती हैं. यहां कुछ अन्य जानकारी दी गई है जो आपके लिए उपयोगी हो सकती है: गदर 2 को 2023 में रिलीज़ किया गया था. फिल्म की शूटिंग भारत और कश्मीर में हुई थी.

फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये था. फिल्म को 100 से अधिक देशों में रिलीज़ किया गया था. फिल्म ने दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है.यह एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जो आपको एक रोमांचक और भावुक सफर पर ले जाएगी.

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.