Entertainment News : सुष्मिता सेन की वेब सीरीज "ताली" रिलीज़ , थर्ड जेंडर पर है आधारित

Taali वेब सीरीज Third Gender गौरी सावंत पर आधारित है जो की जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है !
ताली
ताली हिन्दुस्थान समाचार

नई दिल्ली , 16 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : अभिनेत्री सुष्मिता सेन की नवीनतम वेब सीरीज 'ताली' अब उपलब्ध है। इस सीरीज़ में उनके पोर्ट्रेट किए गए किरदार की प्रशंसा की जा रही है।

बॉलीवुड की अदाकारा सुष्मिता सेन की नई वेब सीरीज 'ताली' जिओ सिनेमा प्लेटफ़ॉर्म पर प्रस्तुत हो चुकी है। इस सीरीज़ में थर्ड जेंडर गौरी सावंत के जीवन पर आधारित कहानी को दिखाया गया है। सुष्मिता सेन ने इस सीरीज़ में गौरी का किरदार निभाया है। अब दर्शकों का उत्साह है कि वे इस सीरीज़ में क्या देखने को मिलेगा। आइए, हम 'ताली' सीरीज़ की समीक्षा करते हैं...

सीरीज़ 'ताली' उन सवालों का जवाब देती है, जिनके बारे में कई लोगों के मन में थर्ड जेंडर दृष्टिकोण की उत्पन्न होती है। इस सीरीज़ में गणेश से गौरी सावंत बनने की पूरी यात्रा का परिचय दिया गया है। उसकी यात्रा में कई चुनौतियाँ और सुखास्पद पल भी प्रस्तुत किए गए हैं।

ताली
ताली हिन्दुस्थान समाचार

जियो सिनेमा प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई 'ताली' एक श्रृंखला है जिसका निर्माण अर्जुन सिंह बारां और करकट डी द्वारा किया गया है। सुष्मिता सेन को इस रोल का ऑफर दिया गया था। इस सीरीज़ में उनके काम की प्रशंसा की जा रही है। प्रारंभ में, सुष्मिता की दिखाई देने वाली रूपरेखा को देखकर सोशल मीडिया पर उन्हें घेरा गया था। हालांकि, सुष्मिता ने इसे नजरअंदाज किया और अपने काम पर केंद्रित हो गई। वर्तमान में, उनकी 'ताली' सीरीज़ बहुत प्रसिद्ध है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें : www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in