Entertainment News : करण जौहर के बयान "मुझे कंगना की फिल्म इमरजेंसी देखनी है " पर कंगना ने कहा - मुझे डर है !

Kangana Ranaut : ने प्रतिक्रिया दी है, “हा… हा… पिछली बार उन्होंने कहा था कि वह फिल्म ‘मणिकर्णिका’ देखने के लिए उत्सुक हैं। फिर फिल्म रिलीज के हफ्ते में मेरे खिलाफ मानहानि की गई।
Kangana - Karan
Kangana - KaranHS

नई दिल्ली , 24 अगस्त : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक करण जौहर के बीच चल रहे विवाद की गति तेज हो रही है. हाल ही में, करण जौहर ने एक साक्षात्कार में बताया कि उन्हें बड़ी उत्सुकता से कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' देखनी है. इसके परिणामस्वरूप, कंगना रनौत ने एक ट्वीट में इस पर प्रतिक्रिया दी है.

कुछ ही दिन पहले, करण जौहर ने एक इवेंट में भाग लिया, जहाँ उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत जीवन से संबंधित कई प्रश्नों का उत्तर दिया. इस समय, उनसे पूछा गया कि "आप किसी राजनीतिक घटना पर आधारित कौन सी फिल्म देखना चाहेंगे?" तब उन्होंने कहा, "मैं 1975 की आपातकाल और तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' को देखने के लिए उत्साहित हूं."

कंगना रनौत ने इस पर जवाब दिया, "हाँ, हाँ, पिछली बार उन्होंने कहा था कि वह 'मणिकर्णिका' देखने के लिए उत्साहित हैं, फिर फिल्म के रिलीज हफ्ते में मेरे खिलाफ मानहानि हुई. उस फिल्म में अभिनय करने वाले कलाकारों को मुझे बदनाम करने और मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए पैसे दिए गए थे. अब मैं एक बार फिर संकोच में हूं, क्योंकि उन्होंने कहा है कि वह मेरी फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं."

इस विवाद से साफ दिखता है कि बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक और अभिनेता-अभिनेत्री के बीच विचारविमर्श और आपसी आपत्तियाँ बढ़ रही हैं. यह विवाद कई सालों से चल रहा है और यह अब तक सुलझ नहीं पाया है.

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच विवाद का कारण क्या है?

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच विवाद का कारण कई बातें हैं. एक कारण यह है कि कंगना रनौत बॉलीवुड में एक नए और उभरते हुए सितारे हैं, जबकि करण जौहर बॉलीवुड के एक अनुभवी और सफल निर्देशक हैं. कंगना रनौत ने कई बार करण जौहर पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया है. नेपोटिज्म का अर्थ है कि बॉलीवुड में केवल उन लोगों को काम मिलता है, जिनके परिवार में पहले से ही कोई बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री है. कंगना रनौत का आरोप है कि करण जौहर ने उन्हें बॉलीवुड में काम पाने में मदद नहीं की है, क्योंकि वह उनके परिवार से नहीं हैं.

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच विवाद का एक और कारण यह है कि कंगना रनौत एक बहुत ही ओपिनियन ओरिएंटेड अभिनेत्री हैं. वह अक्सर बॉलीवुड में मौजूद समस्याओं के बारे में बात करती हैं. करण जौहर एक बहुत ही सफल निर्देशक हैं, लेकिन वह बॉलीवुड में मौजूद समस्याओं के बारे में बात करने से बचते हैं. कंगना रनौत का आरोप है कि करण जौहर बॉलीवुड में मौजूद समस्याओं के बारे में बात करने से बचते हैं, क्योंकि वह बॉलीवुड के सिस्टम का हिस्सा हैं.

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच विवाद बॉलीवुड में एक बड़ा विवाद है. यह विवाद यह दिखाता है कि बॉलीवुड में अभी भी मतभेद मौजूद हैं और बॉलीवुड एक परिवार नहीं है.

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in