Entertainment News :- निशा देवगन बनी ट्रोलर्स की शिकार !

Ajay Devgan और Kajol की बेटी निशा का कार मैं बैठने के दौरान गिरने का वीडियो वायरल हो रहा है !
Nisha Devgan
Nisha Devgan HS

नई दिल्ली , 18 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : अजय देवगन और काजोल की बेटी निशा अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कार में बैठते समय संतुलन बिगड़ने से गिरती-गिरती बच जाती हैं. निशा को उनकी दोस्त ने गिरने से बचाया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नेटिजन्स ने निशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

नेटिजन्स ने निशा के वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "यह निशा नहीं बल्कि नशा है." "वह हमेशा संघर्ष कर रही है." "उसके संघर्ष में कुछ भी नया नहीं है." "उसे हमेशा कुछ न कुछ चाहिए होता है."

निशा के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह चलते वक्त संघर्ष करती नजर आ रही हैं. ऐसे में उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

हालांकि, कुछ नेटिजन्स ने निशा का समर्थन भी किया है. उन्होंने कहा कि निशा एक किशोरी है और हर किशोरी की तरह वह भी संघर्ष करती है. उन्होंने नेटिजन्स से निशा को ट्रोल न करने की अपील की है.

यह पहली बार नहीं है कि निशा सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं. इससे पहले भी उनके कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें वह अपने परिवार के साथ घूमती नजर आई हैं. इन वीडियो पर भी नेटिजन्स ने निशा को ट्रोल किया था.

निशा के पिता अजय देवगन ने एक बार कहा था कि वह अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. उन्होंने कहा था कि वह नहीं चाहते कि निशा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो.

हालांकि, निशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

निशा के सोशल मीडिया पर एक्टिव होने से कुछ नेटिजन्स खुश हैं, जबकि कुछ नेटिजन्स नाखुश हैं. कुछ नेटिजन्स का कहना है कि निशा को सोशल मीडिया पर नहीं होना चाहिए, जबकि कुछ नेटिजन्स का कहना है कि निशा को सोशल मीडिया पर अपनी पसंद-नापसंद शेयर करने का अधिकार है.

निशा के सोशल मीडिया पर एक्टिव होने से यह बहस छिड़ गई है कि क्या किशोर सोशल मीडिया पर एक्टिव होने चाहिए या नहीं. यह एक जटिल मुद्दा है, जिसके दोनों पक्षों के अपने तर्क हैं.

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in