Entertainment News : फिल्म इंडस्ट्री में नहीं मिला उचित मान - सम्मान : अभिनेता धर्मेंद्र

Dharmendra ने कहा की उन्हें अफसोस है कि उन्हें और उनके परिवार को इंडस्ट्री में उचित सम्मान नहीं मिल रहा है।
Dharmendra
Dharmendraहि स

नई दिल्ली , 20 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : फिल्म इंडस्ट्री में राजनीति को लेकर धर्मेंद्र ने अपनी नाराजगी जताई है। पिछले 5 दशकों में धर्मेंद्र ने एक के बाद एक हिट फिल्में प्रस्तुत की हैं। वे एक समय में अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना के साथ मशहूर थे। उनकी एक्टिंग की प्रति प्रेम उनके इस युग में भी अच्छी तरह बरकरार है। हाल ही में, उन्होंने करण जौहर की फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में अदाकारा शबाना आजमी के साथ काम किया, जिसका दर्शकों ने खूब लुफ्त उठाया !

फिल्म इंडस्ट्री में इतना योगदान करने के बावजूद, हाल ही में धर्मेंद्र ने अपनी असंतोषता जताई है। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में इतने सालों तक काम करने के बावजूद उन्हें उनके काम का वो श्रेय नहीं मिला जो मिलना चाहिए था और न ही उनके परिवार को उनके योगदान का सम्मान दिया गया है। धर्मेंद्र के बेटे आजकल एक के बाद एक अच्छी फिल्में प्रस्तुत कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि उन्हें और उनके परिवार को इंडस्ट्री में उचित सम्मान नहीं मिल रहा है।

मीडिया से बातचीत करते हुए, धर्मेंद्र ने कहा, "हमारा परिवार मार्केटिंग के खिलाफ है। हमें खुद को बेचने की आवश्यकता नहीं है, हमारा काम ही हमारी पहचान है। हमारे प्रशंसकों का प्यार हमारे परिवार के लिए सबसे महत्वपूर्ण है। चाहे यह फिल्म इंडस्ट्री हमें देखे या न देखे, हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।" धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि कई सुपरहिट फिल्मों के बाद भी सनी देओल और बॉबी देओल को उनकी प्रशंसा नहीं मिली है।

उन्हें यह भी दुख है कि इंडस्ट्री ने उनकी 1969 में आई फिल्म "सत्यकाम" को नजरअंदाज किया है। वर्तमान में, उनके बेटे सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आनंद ले रहे हैं। सनी देओल की फिल्म "गदर 2" ने 8 दिनों में 300 करोड़ रुपये की कमाई कर नया रिकॉर्ड बनाया है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in