Entertainment News : फरहान अख्तर ने बताया क्यों नहीं है शाहरुख़ खान "डॉन -3" में

Don -3 फिल्म में शाहरुख़ खान नहीं है , जिसको लेकर उनके प्रशंसको में काफी रोष है !
Farhan Akhtar
Farhan AkhtarHS

नई दिल्ली , 17 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : 'डॉन-3' में शाहरुख खान की जगह पर रणवीर सिंह की एंट्री पर फरहान अख्तर ने अपनी चुप्पी तोड़ी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'डॉन' ने दर्शकों को वाहवाही दिलाई थी। 'डॉन' सीरीज़ के दो पूर्वानुमानों के बाद, लोग अब तीसरे भाग का इंतजार कर रहे थे।

इसी बीच आई खबर की 'डॉन-3' में शाहरुख खान की नहीं होगी अदाकारी। इसकी जगह रणवीर सिंह को मुख्य भूमिका में देखने का फैसला किया गया है। हाल ही में रणवीर का पहला लुक भी आया है। फरहान अख्तर ने पिछले दिनों अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुलासा किया है। फरहान अख्तर ने बताया कि जब 'डॉन' के पहले हिस्से के लिए शाहरुख खान को चुना गया था, तो उन्हें भी ऐसी ही आलोचना का सामना करना पड़ा था।

मीडिया के साथ बातचीत करते समय फरहान ने यह कहा, "रणवीर एक उत्कृष्ट अभिनेता है और वह इस भूमिका के लिए सही हैं। उन्होंने खुद भी बहुत उत्साहित होने का इजहार किया है, लेकिन हम लोगों के लिए यह कोई नई बात नहीं है।" कुछ फैंस ने इसके साथ ही यह भी जताया है कि अगर 'डॉन-3' में शाहरुख नहीं होंगे तो उन्हें फिल्म नहीं देखने का इरादा है। इसी बीच, 'डॉन-3' के टीज़र ने उन सभी लोगों को उत्साहित कर दिया है, जो फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म की अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन 'डॉन-3' की रिलीज 2025 में होने की उम्मीद है और इसे फरहान अख्तर निर्देशित करेंगे।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.